ब्रेकिंग न्यूज़

स्मृति ईरानी का पीछा करने वाले 4 छात्रों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का पीछा करने वाले चार छात्रों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हो चुकी है। जी हां, डीयू के चार छात्र स्मृति ईरानी के कार का पीछा कर रहे थे, जिसकी वजह से स्मृति ने शिकायत की। इसके बाद अब जाकर उन युवकों के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई है। ये चारों युवक दिल्ली विश्वविद्यालय के हैं, ऐसे में अब यह मामला एक बार फिर से तेज होने लगा है। आरोप है कि युवकों ने न सिर्फ ईरानी का पीछा किया था, बल्कि उन्हें अश्लील इशारे भी किये थे, ऐसे में अब इस मामले पर तेजी  से कार्रवाई हो रही है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

दिल्ली के पटियाला हाउस में इस मामले की चार्जशीट दायर की गई है। बता दें कि पुलिस ने इस चार्जशीट में स्मृति ईरानी का बयान औऱ घटना का पूरा जिक्र किया है, जिसके बाद यह केस और भी ज्यादा मजबूत हो जाएगा। इस मामले को लेकर राजधानी में काफी हंगामा भी हुआ था, क्योंकि एक केंद्रीय मंत्री के साथ अगर इस तरह की हरकतें हो सकती है, तो एक आम महिला की सुरक्षा कितनी सुरक्षित है, इस बात का अंदाजा आप खुद ही लगा सकते हैं।

दरअसल, चार्जशीट के मुताबिक, बीते साल एक अप्रैल की रात डीयू के चार छात्रों ने शराब के नशे में न सिर्फ स्मृति ईरानी की कार का पीछा किया, बल्कि उन्हें अश्लील इशारे भी किए, जिसके बाद इस मामले को लेकर काफी घमासान भी मचा था। बता दें कि जांच में पता चला है कि घटना वाले दिन शाम करीब 5 बजे स्मृति ईरानी IGI एयरपोर्ट से सरकारी कार में तुगलक रोड क्रिसेंट स्थित सरकारी निवास जा रही थीं, वहीं इनका पीछा चार युवकों ने किया, जिसके बाद स्मृति ने इसकी शिकायत पुलिस में की थी। मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से लगातार सुर्खियों में भी रहा था।

बताते चलें कि पूछताछ में आरोपी युवकों ने अपना नाम आनंद शर्मा, कुणाल, अविनाश व शितांशु ने बताया कि वे DU के छात्र हैं, जिसके बाद पुलिस ने चार्जशीट दायर कर दी गई है। ये चारों युवक उस दिन किसी के जन्मदिन पार्टी में  जा रहे थे, तो ऐसे में उन्होंने स्मृति के कार का पीछा करते हुए गंदे गंदे इशारे भी किये, जिसके बाद दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कड़े सवाल खड़े होने लगे। हालांकि, अब इस मामले में ये देखना होगा कि करीब साल भर बाद उन युवकों पर कोर्ट का क्या फैसला आता है, जिससे इस केस की आगे की तस्वीर साफ होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close