मुलायम ने मीटिंग में दी PM मोदी की मिसाल, PM मोदी की मां के लिए कही ये बड़ी बात

नई दिल्लीः सपा की साख को बचाने की आखिरी कोशिश के लिए सोमवार सुबह हुई बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम भी लिया गया। ऐसी करने वाले कोई और नहीं बल्कि खुद सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ही थे। समाजवादी कार्यकर्ताओं को अपनी प्रबल विरोधी पार्टी के नेता नरेंद्र मोदी की मिसाल पेश करते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि सभी को देश के प्रधानमंत्री से सीख लेनी चाहिए। Mulayam singh yadav gave example of pm narendra modi.

 

मां के प्रति PM मोदी के लगाव की कि सराहना –

मुलायम सिंह ने कहा कि ‘नरेंद्र मोदी एक गरीब परिवार से हैं। वह अपने संघर्ष और दृढ़ इच्छा से प्रधानमंत्री बने और वे हमेशा कहते रहे हैं कि मैं अपनी मां को नहीं छोड़ सकता। इसके बाद मुलायम सिंह ने शिवपाल और अमर सिंह का नाम लेते हुए कहा कि मेरा भी हाल कुछ वैसा ही है। मैं भी अमर सिंह और शिवपाल को नहीं छोड़ सकता।

अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल में हुई धक्‍कामुक्‍की –

सपा की साख को बचाने की आखिरी कोशिश के लिए सोमवार सुबह हुई बैठक में एक अजीब वीडियो दृश्य सामने आया। दरअसल अखिलेश मुलायम सिंह से स्टेज से कह रहे थे कि, “मेरे खिलाफ टाइम्‍स ऑफ इंडिया में लिखवाया गया। मुझे औरंगजेब और आपको शाहजहां लिखा गया।। आशु मलिक ने यह लिखाया।” इसी दौरान शिवपाल मंच पर अखिलेश के पास आ जाते हैं। वे अखिलेश से माइक छीन लेते हैं और कहते हैं, “मुख्‍यमंत्री झूठ बोल रहे हैं। आप झूठ बोल रहे हैं।”

इसके बाद अखिलेश यादव शिवपाल से भी माइक छीनने की कोशिश करते हैं। इसी दौरान दोनों के बीच कोहनी से धक्‍कामुक्‍की हुई।

आपको बता दे कि मु‍स्लिम मतों के मुद्दे पर मुलायम ने अखिलेश की आलोचना की। उन्‍होंने कहा कि मुसलमानों की तरफ से मुझे एक पत्र मिला है। जिसमें लिखा है कि आपका बेटा मुसलमानों को पार्टी से दूर करना चाहता है। इसके बाद अखिलेश यादव ने कहा कि वो चिट्ठी मुझे दिखाइए। मुलायम इससे नाराज हो गए और कहा कि ऐसे बात मत करो। जाकर बैठ जाओ।

वीडियो में आप भी देखिए अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल के बीच क्या हुआ  –

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.