ग्लैमरस में जाह्नवी से दो कदम आगे हैं श्रीदेवी की छोटी बेटी, अभी देखिये उनका ये फोटोशूट

श्रीदेवी के निधन के बाद अब उनका परिवार धीरे धीरे अपने काम की तरफ लौट रहा है। जी हां, जहां एक तरफ जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म की शूंटिग में लगी हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ खुशी भी इन दिनोंं सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। खुशी ने ग्लैमरस के मामले में अपनी बहन को दो कदम पीछे छोड़ दिया। इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि रातो रात खुशी का यह फोटोशूट जमकर वायरल हो गया, जिसके बाद अब खुशी के ग्लैमरस की तारीफ हर कोई कर रहा है। तो चलिए आप भी देखिये खुशी का नया ग्लैमरस अवतार।

खुशी कपूर

जाह्नवी कपूर फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ अभी खुशी अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही है। साथ ही खुशी को मॉडलिंग करना बहुत ही ज्यादा पसंद है। यही वजह है कि खुशी समय समय पर फोटोशूट कराती रहती है। बॉलीवुड में एंट्री पर जब खुशी से पूछा जाता है तो वो मुस्कुरा के कहती हैं कि अभी उन्हें अपनी पढ़ाई पर फोकस करना है, उसके बाद वो बॉलीवुड के बारे में सोचेंगी।

खुशी कपूर

श्रीदेवी की मौत के बाद कपूर खानदान के टूटे रिश्ते भी अब एकजुट होते नजर आ रहे हैं। जी हां, अर्जुन कपूर अब जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को लेकर काफी चिंतित नजर आते हैं। बता दें कि हाल ही में उनकी बहन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया तो अर्जुन ने जमकर ट्रोलर्स को लताड़ा है। ऐसे में अब धीरे धीरे भाई बहनों की बॉडिंग अच्छी हो रही ह। ऐसे में अगर आज श्रीदेवी होती तो भाई बहन के इस प्यार को देखकर वो खुश हो जाती।

खुशी कपूर

खुशी कपूर इस ड्रेस में काफी ग्लैमर नजर आ रही है। जाहिर सी बात है कि अब धीरे धीरे खुशी भी अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ाने के मूड में दिख रही है। जानकारों की माने तो खुशी जल्दी ही अपनी पढ़ाई पूरी करके बॉलीवुड में भी कदम रख सकती है। खुशी को देखकर हर कोई यही कह रहा है कि वो काफी ज्यादा ग्लैमर नजर आ रही है।

खुशी कपूर

हर तस्वीर में खुशी कपूर अलग अलग अवतार में नजर आ रही है। एक ड्रेस में काफी अच्छी पोज देते हुए भी नजर आई। खुशी कपूर अपनी इन अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही है। बता दें कि उनके इस्टाग्राम एकाउंट पर रातों रात फैन फॉलोइंड में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। खुशी अपना करियर मॉडलिंग के क्षेत्र में बनाना चाहती है, ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या खुशी एक मॉडल ही बनकर रहेगी या फिर आगे बॉलीवुड में भी कदम रखेंगी।

Shreya Pandey

Web Journalist