एस्कलेटर पर महिला का हाथ पकड़ा भूत ने, हाथ से छूटी बच्चे की ट्राली: वीडियो वायरल!

आज के आधुनिक युग में अगर किसी से भूत की बात की जाती है तो उनका कहना बस यही होता है कि, “तुम्हारा दिमाग तो ठीक है? इतना पढ़े- लिखे होने के बावजूद तुम भूत जैसी बात पर यकीन करते हो!” लेकिन आज भी कई लोग हैं जो इस बात को मानते हैं कि भूत वाकई में होते हैं। कभी- कभी कुछ ऐसी घटनाएँ घट जाती है जिसको देखने के बाद भूतों पर यकीन नहीं करने वाले भी आश्चर्य में पड़ जाते हैं। अक्सर यही माना जाता है कि भूतों पर गाँव के कम पढ़े- लिखे लोग ही यकीन करते हैं। शहर के पढ़े- लिखे लोग इस बात को बिलकुल भी नहीं मानते हैं और शहरों में ऐसी घटनाएं होती भी नहीं है। लेकिन यह पूरी तरह से सच नहीं है। कुछ दिनों पहले चीन में एक ऐसी घटना घटित हुई है जिसे देखने के बाद ऐसी बात करने वाले लोगों का नजरिया बिलकुल ही बदल जायेगा। चीन में घटी यह घटना रात की नहीं बल्कि दिन की है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले खूब वायरल हुआ था।

आपको बता दें कि यह घटना चीन के एक शॉपिंग मॉल की है। वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि एक महिला खरीदारी करके अपने बच्चे को लेकर एस्कलेटर से निचे उतर रही है, तभी अचानक उसके हाथ से बच्चे की ट्राली छूट जाती है। पहली बार देखने पर तो समझ में ही नहीं आता है कि ऐसा क्यों और कैसे हुआ? लेकिन जब दूसरी बार वीडियो को स्लो मोशन में चलाया जाता है तो पता चलता है कि अचानक महिला के हाथ को किसी और हाथ ने पकड़ा और महिला डर की वजह से बच्चे की ट्राली छोड़ देती है।

अगर यह भूत नहीं था तो क्या था? हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि वीडियो में दिखने वाला वह हाथ किसका था। क्योंकि महिला के आस- पास कोई नहीं दिख रहा था और बच्चा भी सामने की तरफ मुँह करके बैठा हुआ था। इस वीडियो को देखने के बाद जिन लोगों को भूतों पर यकीन नहीं होता है उन्हें भी यकीन हो जायेगा। आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि भूत किस तरह से महिला का हाथ पकड़ता है और महिला डर के मारे बच्चे की ट्राली छोड़ देती है।

वीडियो देखें:

https://youtu.be/Oxjd9ZWahYk

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.