Newspapers की यह गज़ब खबरें आपने पहले नहीं देखी होंगी, इन्हें पढ़कर हंसी रोक पाना है नामुमकिन!

आज के समय में हर घर में न्यूज़पेपर मौजूद रहते हैं. न्यूज़पेपर से हमे देश और दुनिया में हो रही गतिविधियों के बारे में जानकारी मिलती है. कईं बार अख़बारों में लिखी खबरें हमे आने वाले खतरों से आगाह करती हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि आज के इस फ़ास्ट फॉरवर्ड समय में लोग शादी के लिए दूल्हा एवं दुल्हन भी अख़बारों के ज़रिए ढूँढने लग गए हैं. कुल मिलाकर अखबारें से हमे एंटरटेनमेंट, लेटेस्ट न्यूज़,  विज्ञापन आदि प्राप्त होते हैं. परन्तु, कईं बार अख़बारों में कुछ खबरों को मसालेदार बनाने के चक्कर में लेखक उन्हें ऐसा अजीबो गरीब मोड़ दे देते हैं, जिन्हें पढ़ कर किसी की भी हंसी निकल जाए.

किसी भी खबर को मसाले लगा कर लोगों की अपनी न्यूज़ की तरफ आकर्षित करना ही एक लेखक का मुख उदेश्य होता है. ऐसे में कईं ऐसे भी महान लेखक हैं, जो खबरों में जानकारी से ज्यादा मसाले लगा देते हैं. जिनका सच्चाई से दूर दूर तक कोई वास्ता नहीं रहता. आज हम आपके लिए न्यूज़पेपर की कुछ ऐसी ही हेडलाइन्स लेकर आए हैं, जिन्हें पढ़ कर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि दुनिया में भला ऐसा भी हो सकता है क्या?

अब इस खबर के टाइटल को ही देख लीजिए. “शादी नहीं करने से नाराज तीन पुत्रों ने पिता से मारपीट कर सिर फोड़ा” बी टाइटल इतना जबर्दस्त है तो सोचिए पूरी खबर कैसी होगी. भला शादी का किसी को इतना भी जूनून हो सकता है क्या? इन बेटों के पिता से आपको भी एक सीख मिल गई होगी कि भईया चाहे जो भी हो जाए बच्चों को ज्यादा समय तक कुंवारे नहीं रहने देना.

दामाद से दिल लगा बैठी सास कोर्ट मैरिज कर के घर लौटी घर तो, बेटी हुई बेहोश. वाह! यार क्या क्या जमाना आ गया है. अब इनके दामाद को क्या सास ही मिली थी? इस महाशय को कोई तो समझो कि भागना ही था तो कोई और लड़की पकड़ लेता इस बुढ़िया से आखिर कब तक दिल बहलाएगा मेरे दोस्त?

इस खबर के अनुसार उत्तर प्रदेश की बीवियां काफी खतरनाक है और वह पतियों को मारने का कोई भी मौका नही गंवाती. तो मेरी आप सभी दोस्तों से विनती है कि जरा संभलकर रहना मेरे भाईयो कहीं सुहागरात में प्यार की जगह बेलन ना खाने पड़ जाए आपको.

लगता है इन भाई साहब को अकाउंटस में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी है. तभी तो ये महाशय रोटी खाने पर ध्यान नहीं देते जितना उसको मापने में समय गंवाते हैं. मेरी इनकी पत्नी से हिदायत है कि मैडम साहिबा इन्हें आप रोटी खिलाया ही मत करो. चार दिन भूखा रहेगा तो सारा अकाउंट बाहर निकल जाएगा.

जहाँ आज के समय में आशिक लोग प्यार में धोखा मिलने पर अपने जान दे देते हैं और अपने घरवालों को जिंदगी भर रोने के लिए अकेला छोड़ जाते हैं, उन आशिकों को इन जनाब से क्लास लेनी चाहिए. इसे कहते हैं लड़की से असली बदला लेना.