बॉलीवुड

करीना ने इस एक्टर के साथ किया था रोमांस से इंकार, बोलीं – ये तो मेरे भाई जैसा है…

मुंबई – बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने पांच साल तक चले लंबे अफेयर के बाद सैफ अली खान से साल 2012 में शादी कर ली थी। शादी के बाद से ही करीना फिल्मों से दूर हैं। करीना कपूर की गिनती बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस में होती है। करीना बॉलीवुड के लगभग हर बड़े स्टार के साथ काम कर चुकी हैं। लेकिन, एक एक्टर के साथ उन्होंने काम करने से इंकार करके डॉक्यरेक्टर को हैरान कर दिया था। करीना कपूर और अभिषेक की फिल्म रिफ्यूजी तो आपको याद ही होगी। आपको जानकर हैरानी होगी की करीना कपूर ने किसी और के साथ नहीं बल्कि अभिषेक के साथ रोमांस करने से इंकार कर दिया था।

आपको बता दें कि करीना और सैफ की उम्र में काफी अंतर है इसके बावजूद करीना ने उनसे शादी की। दोनों की शादी को करीब 5 साल गुजर चुके हैं और दोनों का बेहद प्यारा बेटा भी है। जिसका नाम तैमूर है। गौरतलब है कि करीना कपूर ने साल 2000 में डायरेक्टर जे.पी. दत्ता की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिषेक बच्चन को कॉस्ट किया गया था। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की इस फिल्म में अभिषेक के साथ रोमांटिक सीन करने से करीना ने इंकार कर दिया था।

दरअसल, करीना ने कहा था कि वो अभिषेक बच्चन को अपना भाई मानती हैं। इसलिए वो उनके साथ रोमांस नहीं कर सकती। इस फिल्म में करीना और अभिषेक के अलावा, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी और अनुपम खेर भी अहम भूमिका में थे। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चल सकी। लेकिन, फिल्म में करीना की एक्टिंग सभी को पसंद आई। वो उनकी पहली फिल्म थी और इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था।

इस बात का खुलासा, उस वक्त हुआ जब एक बार सिमी ग्रेवाल के शो में करीना कपूर पहुंची हुई थीं। इसी दौरान सिमी अभिषेक को वीडियो कॉल किया था। अभिषेक ने इस बात का खुलासा किया कि करीना ने उनके साथ रोमांस करने से इंकार कर दिया था। अभिषेक बच्चन ने कहा था कि वो अपना पहला रोमांटिक सीन कभी नहीं भूल सकते। अभिषेक के मुताबिक, जब करीना को रोमांटिक सीन करने को कहा गया तो उन्होंने कहा कि वो मुझे भाई मानती हैं। करीना ने डायरेक्टर से कहा था कि, मैं ये कैसे कर सकती हूं। अभिषेक मेरे भाई जैसा है।

इस एपिसोड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। करीना कपूर और अभिषेक की फिल्म रिफ्यूजी हालांकि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा सकी। लेकिन, इसके लिए करीना को फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवार्ड मिला था। इस फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद आते हैं। आपको बता दें कि काफी समय से फिल्मों से दूर रहने वाली करीना जल्द ही अपने आने वाली फिल्म ‘वीरे दि वेडिंग’ से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर भी नज़र आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close