ब्रेकिंग न्यूज़

जम्मू में फायरिंग जारी, पाक ने किया 25 चौकियों को टारगेट; BSF का एक और जवान शहीद

नई दिल्लीः पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के आर एस पुरा सैक्टर में एक बार फिर से सीजफायर उल्लंघन किया है। पाक रेंजरों ने बीएसएफ की चौकियों को निशाना बनाकर अधांधुन गोलीबारी की है। इसे देखते हुए बीएसएफ पूरी तरह अलर्ट है और स्थिति पर नजर बनाए हुए है। bsf head constable died in pakistan firing jammu.

इससे पहले भी पाकिस्तानी सेना ने 19 और 20 अक्टूबर की रात को जम्मू के हीरानगर सैक्टर के बोबिया पोस्ट पर हमला किया था जिसमें बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया था। बीएसएफ ने भी अपने सिपाही की मौत का बदला लेते हुए पाकिस्तानी सेना के सात जवानों और एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया था।

पवाड़ा में एक आतंकी मारा गया –         

कुपवाड़ा के कावारी वार्नो एरिया में सोमवार सुबह सिक्युरिटी फोर्सेस ने एक आतंकी को मार गिराया है। यह आतंकी मुठभेड़ के दौरान मारा गया। पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। आपको बता दें कि पाकिस्तान ने पीओके में इंडियन आर्मी की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अब तक 40 बार सीजफायर किया है।

जवाबी कार्रवाई में पाक के 7 रेंजर्स मारे –

इससे पहले, पाकिस्तान ने बीते शुक्रवार को हीरानगर, राजौरी और पुंछ में तीन बार सीजफायर वॉयलेशन किया था। हीरानगर सेक्टर में बीएसएफ की जवाबी फायरिंग में पाकिस्तान रेंजर के 7 सैनिक मारे गए थे और 3 जख्मी हो गए थे। एक आतंकी भी मारा गया था।

हेड कांस्टेबल सुशील कुमार हुए शहीद –

bsf head constable died in pakistan firing jammu

पाकिस्तान की तरफ से लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन जारी है। पाक की ओर से सीजफायर के दौरान मोर्टार भी दागे गए और रात को रूक-रूक कर फायरिंग की गई। कई गावों को भी निशाना बनाया गया। पाक की और से की गई दोबारा फायरिंग में BSF के दो जवान और एक स्थानीय नागरिक भी घायल हुआ था। घायल जवानों में  BSF में हेड कांस्टेबल सुशील कुमार आज सुबह शहीद हो गए।

Related Articles

Close