एक रात के लिए 5 करोड़ मांगकर बेइज्जत हुई प्रियंका चोपड़ा, पूरी ख़बर जानकर उड़ जाएंगे होश

मुम्बई – बॉलीवुड को अपनी एक्टिंग का दिवाना बनाने के बाद प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा रही हैं।  गिनती टॉप की एक्ट्रेस में होने लगी है। प्रियंका चोपड़ा एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। बॉलीवुड के बाद वो हॉलीवुड की सबसे अधिक कमाई करने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। यहां तक ‘देसी गर्ल’ के नाम से मशहुर प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयार्क में एक घर भी खरीद लिया है और वो अब वहीं रहती हैं। वो अब भारत से ज्यादा समय विदेश में समय गुजारती हैं। कहा जा सकता है कि पिछले कुछ सालों में प्रियंका ने नाम और दौलत दोनों खुब कमाएं हैं। प्रियंका की ब्रांड वैल्यू और फीस दोनों काफी बढ़ गई है। इसी बीच एक डांस पर्फामेंस के लिए प्रियंका चोपड़ा ने 5 करोड़ मांगे हैं जिसे सुनकर शो मेकर्स भी हैरान हो गए।

प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ थी। अब वो हॉलीवुड में अपना करियर बना चुकी हैं और उनके पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट हैं। इसलिए प्रियंका की ब्रांड वैल्यू काफी बढ़ गई है। लेकिन, ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा उस वक्त अचानक सुर्खियों में आ गई थीं जब एक डांस पर्फामेंस के लिए प्रियंका चोपड़ा ने 5 करोड़ मांगे। दरअसल, यह किसी फिल्म या फिर टीवी सीरियल के लिए उनकी फीस नहीं थी। बल्कि ये तो एक डांस पर्फामेंस था।

जिसके लिए प्रियंका ने 5 करोड़ की डिमांड रख दी। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रियंका इन दिनों इंटरनेशनल स्‍टार बन चुकीं हैं। लेकिन, प्रियंका ने अपनी फीस इतनी बढ़ा दी है कि हर कोई उन्हें अपने शो में नहीं बुला पा रहा है। यह बात थोड़ी पुरानी है जब इंडिया में एक अवार्ड शो में प्रियंका को डांस के लिए अप्रोच किया गया। इस शो में प्रियंका को सिर्फ 5 मिनट का डांस करना था जिसके लिए उन्होंने 5 करोड़ रुपए की डिमांड कर दी यानि हर मिनट का एक करोड़।

दरअसल, बीते साल 19 दिसंबर को जी सिने अवार्ड का आयोजन किया जाना था। इस दौरान परफॉर्म करने के लिए प्रियंका को अप्रोच किया गया, लेकिन प्रियंका ने शो के प्रोड्यूसर से 5 करोड़ फीस मांगी जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। जी सिने अवॉर्ड में परफॉर्म करने के लिए अपने हर 1 मिनट के लिए 1 करोड़ रुपए मांगे। इस खबर के बाद से ही कोई भी प्रियंका को अपनी फिल्म में बुलाने से पहले अपना बजट जरुर ध्यान में रखेगा।

देखें विडियो

बॉलीवुड की देशी गर्ल ने यानि प्रियंका इन दिनों हॉलीवुड ने धमाल मचा रही हैं। ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ थी, जिसमें उनकी एक्टिंग कि जमकर सराहना हुई। इसके अलावा, प्रियंका ने हॉलीवुड के लोकप्रिय शो ‘क्वांटिको’ में भी जबरदस्त एक्टिंग की है। फिलहाल वो ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं। उनकी अगली हॉलीवुड फिल्म ‘इंजट इट रोमाटिंक’ भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वो एक योगा एम्बेसडर इसाबेला का रोल निभाने जा रही हैं।