बॉलीवुड

बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है बच्चन परिवार का ये बेटा, लुक को देख पागल हो जाएँगी लड़किया

बॉलीवुड भारत की सबसे बड़ी फ़िल्मी इंडस्ट्री है. इस इंडस्ट्री में अपना सिक्का चलाना बच्चों का खेल नहीं है. जहाँ एक तरफ सदी के महानायक यानी अमिताभ बच्चन को आज भी सुपरस्टार का खिताब दिया जाता है, वहीँ उनके बेटे अभिषेक को सुपर फ्लॉप एक्टर्स की लिस्ट में सबसे ऊपर माना जाता है. दरअसल, अमिताभ के बेटे अभिषेक ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ख़ास मुकाम हासिल नहीं किया. जिसके चलते अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा ने फिल्मों से दूरी बनाए रखना ही बेहतर समझा. जहाँ एक तरफ अमिताभ ने बॉलीवुड को अपने कदमों पर झुका दिया वहीं उनके बेटे अभिषेक आज भी स्टार बनने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं. लेकिन, अब एक बार फिर से बच्चन खानदान का एक सदस्य बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार है. अब देखना ये है कि बच्चन परिवार का ये बेटा सफलता की सीढ़ी चढ़ पायेगा या नहीं. तो चलिए जानते हैं आखिर ये नया सितारा कौन है.

अभिषेक के फ्लॉप साबित होने के बाद अब अमिताभ बच्चन का नाती यानी श्वेता नंदा का बेटा अगस्त्या नंदा फिल्मों में कदम रखने जा रहा है. फिलहाल अगस्त्या विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर रहा है. अगस्त्या ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें फिल्मों में काम करने में काफी दिल्सच्स्पी है. ऐसे में अगर उन्हें बॉलीवुड में काम करने का मौका मिले तो वह इसका फायदा जरुर उठाएंगे. हाल ही में अगस्त्या ने एक शोर्ट फिल्म तैयार की है. इस फिल्म को नाना अमिताभ बच्चन और नानी जया बच्चन देख चुके हैं और काफी इंप्रेस हो चुके हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि श्वेता नंदा के बेटे अगस्त्या नंदा को फिल्मों में अभिनेता बनने से भी काहीं गुना ज्यादा रुचि फिल्म बनाने में है. ऐसे में वह बहुत जल्द अपनी बनाई हुई शोर्ट फिल्म को यूट्यूब पर डालने की सोच रहे हैं. सूत्रों के अनुसार अमिताभ बच्चन यह देखकर काफी खुश हैं कि उनकी थर्ड जनरेशन भी कला के क्षेत्र में योगदान देना चाहती है. ऐसे में अगस्त्या नंदा का डायरेक्शन में दिलचस्पी दिखाने से अमिताभ बच्चन काफी खुश हैं. ख़बरों की माने तो अमिताभ बहुत जल्द अगस्त्या को बॉलीवुड में एंट्री करवाने की सोच रहे हैं.

हाल ही में अगस्त्या ने एक फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी. इस फिल्म को उन्होंने डायरेक्ट करके बच्ग्रौंद म्यूजिक भी दिया है. जब इस फिल्म को अमिताभ बच्चन को दिखाया गया तो वह काफी खुश हुए. अमिताभ के अनुसार उन्हें इस बात से गर्व महसूस हो रहा है कि अब बच्चन परिवार का कोई बेटा फिल्म मेकिंग की लाइन से जुड़ने जा रहा है. अमिताभ ने बताया कि जया हमेशा से अभिषेक को एक कामयाब डायरेक्टर के रूप में देखना चाहती थी. मगर ऐसा नहीं हो पाया. ऐसे में अगस्त्या का डायरेक्शन को चुनना नानी जया के सपनों की नई उम्मीद बन कर सामने आया है.

अगस्त्या दिखने में बेहद स्टाइलिश और हैंडसम हैं. सूत्रों की माने तो आगस्त्या एक हीरो से कम नहीं लगते. ऐसे में अगर वह फिल्मों की और रुख करते हैं तो लड़कियों का तो उनके पीछे पागल होना जायज़ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close