जया ने रेखा को दिया डिनर का न्यौता और अमिताभ के बारे में कह दी ऐसी बात की सुनकर सन्न रह गईं रेखा

मुंबई – बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा 63 साल की उम्र में अभी भी बेहद खूबसूरत हैं। एक वक्त था जब उनकी खूबसूरती देखकर हर कोई उन्हे देखता ही रह जाता था। रेखा ने अपने बॉलीवुड करियर में अपनी मनमोहक अंदाज, प्रेम संबंधों और प्रशंसकों के बीच लोकप्रियता के साथ दशकों से हिंदी सिनेमा पर राज किया। एक साधारण सी भानुरेखा गणेशन से बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस रेखा बनने का सफर बिल्कुल भी आसान नहीं रहा। बॉलीवुड में रेखा के नाम बस एक ही विवाद है जो आज तक लोग नहीं भूल सके हैं। यह विवाद है उनका और अमिताभ के अफेयर का। अमिताभ और रेखा के बीच अफेयर की ख़बरें जब सामने आई तो पूरे बॉलीवुड में हंगामा मच गया था।

अमिताभ और रेखा के बीच अफेयर की ख़बरें सुनकर ऐसा था जया का रिएक्शन

दरअसल, 70 के दशक में अमिताभ और रेखा के बीच अफेयर की ख़बरें बी-टाउन में खुब सुर्खियां बटोर रही थी। इसी बीच जया ने रेखा को डिनर का न्यौता दिया जिसकी वजह से सबकुछ बदलकर रख दिया था। किस्सा ये है कि 70 के दशक में रेखा मांग में सिंदूर लगाने लगी थीं। इसी बीच रेखा और अमिताभ के अफेयर की खबर मीडिया में आने लगीं। यह खबर जया तक की भी पहुंची। इसके बाद बताया जाता है कि जया ने सभी को चौंकाते हुए रेखा को अपने घर डिनर के लिए बुलाया।

जया ने रेखा को जब डिनर के लिए बुलाया उस वक्त अमिताभ मुम्बई से बाहर गए हुए थे। जया ने जब रेखा को डिनर पर बुलाने के लिए फोन किया तो रेखा काफी डर गई थीं। रेखा को डर था कि कहीं जया उनके ऊपर भड़क न जाये। लेकिन, जया ने रेखा और अमिताभ के अफेयर की खबर को जानते हुए भी बेहद सादगी से रेखा से बात की।

रेखा को डिनर पर बुलाकर कही थी ये बात

अमिताभ और रेखा के बीच अफेयर की ख़बरें उन दिनों जया तक पहुंच चुकी थी। इसलिए जया ने रेखा को डायरेक्ट फोन किया और अपने घर पर डिनर के लिए बुलाया। हालांकि, जया का इन्विटेशन मिलने के बाद रेखा सोच रही थी कि वो उन्हें अपने घर बुलाकर बेइज्जत करेंगी। रेखा को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि जया डिनर पर उनके साथ कैसा व्यवहार करने वाली हैं। इन सब बातों को सोचते हुए रेखा जया के घर डिनर पर पहुंची थी। जया खुद रेखा को रिसीव करने बाहर आई। डिनर के दौरान दोनों ने एक दूसरे के काफी बातें की।

लेकिन, किसी ने भी अमिताभ का जिक्र नहीं किया। लेकिन, जब रेखा लौटने लगी तो जया उन्हें बाहर तक छोड़ने आईं। यहीं जया ने रेखा से कुछ ऐसा कहा जिसकी वजह से रेखा और अमिताभ के रिश्ते में सब कुछ बदल गया। दरअसल, जया ने रेखा को जाते वक्त  कहा कि, ‘चाहे कुछ भी हो जाए मैं अमित को नहीं छोड़ूंगी’। जया की ये बात सुनकर रेखा सन्न रह गई। दोनों के डिनर की यह खबर अगले दिन मीडिया में आ गई। अमिताभ को भी ये बात पता चल गई। इसके बाद से ही अमिताभ रेखा से दूर होने लगे। अमिताभ जान चुके थे कि जो अफेयर वो जया से छुपा रहे हैं वो उन्हें पहले से ही मालूम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.