कॉमेडी किंग कपिल की वाइफ 11 साल बड़े इस शख्स को कर रही हैं डेट

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की लाइफ भले ही इन दिनों विवादों से घिरा हुआ हो लेकिन उनकी आनस्क्रीन वाइफ तो आपको याद ही होगी? जी हां, वही चुलबुली सी वाइफ जिन्हें कपिल मंच पर छेड़ते औऱ बोझ समझते थे। कॉमेडी किंग का करियर भले ही खत्म होने के कगार पर हो लेकिन उनकी वाइफ इन दिनों किसी शख्स को डेट कर रही है। ऐसे में अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो किसको डेट कर रही है तो इसको जानने के लिए आपको हमारी इस रिपोर्ट को आखिरी तक पढ़ना पड़ेगा।

कपिल की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमेना चक्रवती इन दिनों बॉलीवुड की दो मशहुर एक्ट्रेस के कजिन के साथ इश्क लड़ा रही है। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें इतनी हैरानी की क्या बात है, तो जब गम आपको ट्विस्ट बताएंगे तो आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, स्क्रीन पर सबको हंसाने वाली सुमेना इन दिनों अपनी लव लाइफ में है। आपने अक्सर देखा होगा कि उन्हें मंच पर एक ऐसा पार्टनर चाहिए था, जो उनकी कद्र करें, क्योंकि कपिल नहीं करते थे, ऐसे में अब सुमेना को वो पार्टनर मिल चुका है, जोकि उन्हें दिलोजान से चाहता है।

अपने जमाने में टॉप की हिरोईन रहने वाली कालोज और रानी मुखर्जी के कजिन को डेट कर रही हैं सुमेना। कमाल की बात है कि हाल ही में दोनों की शादी की खबरें भी आई थी, लेकिन सुमेना इस रिश्ते को लेकर ज्यादा सोशल नहीं होती है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह कपल शादी करने वाले थे, लेकिन अभी तक दोनों ने शादी नहीं की है। बता दें कि दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है।

बता दें कि सुमेना सम्राट मुखर्जी को डेट कर रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि सुमेना से सम्राट करीब 11 साल बड़े हैं, लेकिन दोनोंं के बीच जबरदस्त कैमस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों ही एक दूसरे के साथ बहुत ही ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। तो अब हम आपको बताते हैं कि आखिर इन लव स्ट्रोरी शुरू कैसे हुई? यूं तो सुमोना काफी सीरियल में काम कर चुकी हैं, लेकिन इनको पहचना कपिल शर्मा के शो से मिली।

ऐसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी

दोनों की लव स्ट्रोरी को शुरू हुए ज्यादा साल नहीं हुए हैं, ऐसे में जाहिर सी बात है कि दोनों एक दूसरे को अभी समझ रहे हैं। बता दें कि सम्राट 40 साल के हैं तो सुमेना 29 साल की हैं, ऐसे में दोनों के बीच उम्र का फर्क बहुत ज्यादा है, लेकिन एक्टिंग की दुनिया में यह सब चलता ही रहता है। दोनों की मुलाकात एक कामन फ्रेंड के जरिये हुई थी, उसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ काफी टाइम तक दोस्त बन कर रहे थे, फिर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी  और अब दोनों एक अच्छी लव स्टोरी में है। बता दें कि सम्राट मुखर्जी इन दिनों बंगाली फिल्मों में काम कर रहे हैं।

Shreya Pandey

Web Journalist