शहीद जवानों के परिवारों के लिए अजय देवगन ने किया बड़ा ऐलान, जो आज तक किसी ने नहीं किया!

नई दिल्लीः जम्मू कश्मीर के उरी आर्मी बेस कैंप पर 18 अक्टूबर को हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सेना के  जवानों की शहादत को देश और दुनिया के लोगों से काफी संवेदनाएं मिली हैं। इसी क्रम में एक और बड़ा नाम जुड़ने जा रहा है फिल्म अभिनेता अजय देवगन का। Ajay devgn contribute income family martyr Jawans uri attack.

आपको बता दें कि इससे पूर्व अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म रूस्तम के प्रमोशन के दौरान कई शहीदों के परिवार से मुलाकात कर न सिर्फ आर्थिक मदद प्रदान की थी, बल्कि कई शहीदों के बच्चों की पढ़ाई का खर्चा उठाने की घोषणा की थी। जहां एक तरफ पकिस्तान से हमदर्दी रखने वाले लोग हैं तो वहीं देशभक्तों की भी कमी नहीं है चाहे अक्षय कुमार हो अनूपम खेर या अजय देवगन। देशभक्ति के साथ साथ भी बहुत लोग अपनी तरह से मदद करने की कोशिश करते रहते हैं।

उरी हमले के शहीदों के परिवारों को अजय देवगन ऐसे करेंगे मदद (martyr Jawans uri attack)–

 Ajay devgn contribute income family martyr Jawans uri attack

फिल्मकार-अभिनेता अजय देवगन ने घोषणा की है कि दिवाली पर रिलीज होने जा रही उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म शिवाय के पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई वाले शो से होने वाली आमदनी को वह उरी हमले के शहीदों के परिवार वालों को सर्मपित करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय ने कहा, ‘शिवाय के रिलीज डेट का जो सबसे बड़ा शो होगा उसकी कमाई उरी हमले के पीड़ित परिवार को दिया जाएगा।

सिनेमा ओनर्स एंड एग्ज़िबिटर्स ऑफ़ इंडिया ने भी सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स और प्रोड्यूसर्स को पत्र लिखकर दिवाली पर रिलीज़ होने जा रही फ़िल्मों के एक शो की कमाई शहीद जवानों के परिवारों को देने की अपील की थी। अजय ने इसके बाद ही सबसे बड़े शो की कमाई शहीदों के परिवारों को देने का एलान किया।

अजय ने किया है ‘शिवाय’ का निर्देशन  –

Ajay devgn contribute income family martyr Jawans uri attack

अजय ने ‘शिवाय’ में अभिनय के साथ निर्देशन और सह-निर्माण किया है। यह दिवाली के आसपास 28 अक्टूबर को रिलीज होगी। अजय के अलावा, इसमें साय्येशा सैगल, वीर दास और गिरीश कर्नाड जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं। अजय देवगन का यह भी मानना है कि उनके निर्देशन में बनी फिल्म ‘शिवाय’ से बच्चे जरूर इंस्पायर्ड होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.