राजनीति

पाकिस्तान के विरुद्ध इस हिंदुस्तानी लड़की ने पाकिस्तान को दिया मुह तोड़ जवाब .

आज कल भारतीय लोगों के मन में पाकिस्तान को लेकर जो नफरत दिखाई देती है उसे देख कर ये कहा जा सकता है कि ये नफरत अब शायद कभी खत्म नहीं होगी . पर बरहलाल दोनों मूल्कों को लेकर आये दिन कोई न कोई बवाल मचा ही रहता है . खास कर मीडिया में जहाँ आज कल केवल इसी मुद्दे पर चर्चा सुनाई देती है . सिर्फ इतना ही नहीं कभी कभी तो दुश्मन मूल्क की तरफ से धमकी भरे खत और धमकी भरे ब्यान या कभी तो धमकी भरे विडियो भी मिलते ही रहते है पर इस बार एक भारतीय लड़की ने पाकिस्तान के लिए विडियो बनाया है या यू कहा जाये कि पाकिस्तान को जवाब देने वाला विडियो बनाया है .

एक हिंदुस्तानी लड़की ने पाकिस्तान को दिया मुह तोड़ जवाब .. 

ये विडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है . इस विडियो में इस लड़की की देश भक्ति साफ़ दिखाई देती है क्योंकि इसने पाकिस्तान के विरुद्ध जो भी कहा है वो एक कविता के जरिया कहा है और अगर आप भी इसकी कविता को सुनेगे तो आपको भी गर्व होगा .

इस लड़की के शब्द पाकिस्तान के लिए किसी बंदूक से निकली हुई गोली से कम नहीं है . हम जानते है आप भी ये विडियो देखना और सुनना चाहते है तो लीजिये आप भी सुनिये इस निडर लड़की का ये विडियो जिसने कविता के कुछ शब्दो से ही पाकिस्तानियो को मुह तोड़ जवाब दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close