कई महिनों से लापता था ये मशहूर कॉमेडियन, अपने ही पिता पर लगाया शोषण का आरोप – वीडियो

मुम्बई – ‘द कपिल शर्मा शो’, ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘कॉमेडी क्लासेज’ जैसे हिट टीवी शोज में काम कर चुके मशहूर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर कई महिनों से गायब थे। कॉमेडी सर्कल शो में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके पॉपुलर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के लापता होने की खबर पिछले कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में थी। लेकिन, आज उन्होंने एक वीडियो जारी कर अपने गायब होने की वजह बताई है। कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के गायब होने की खबर मीडिया में हर ओर छाई हुई थी। अब उन्होंने खुद सामने आकर अपने गायब होने की वजह बताई है। तो आइये जानते हैं कि कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के गायब के पिछे पूरी कहानी क्या है।

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के गायब होने की खबर वायरल

आपको बता दे की कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के गायब होने की खबर कई दिनों से मीडिया की सुर्खियों में थी। हर कोई हैरान था की आखिर सिद्धार्थ अचानक कहां गायब हो गए। लेकिन, अब उनके अचानक गायब होने की वजह सामने आ गई है। दअअसल, सिद्धार्थ के बारे में कई महिनों से कोई जानकारी न मिलने की वजह से उनकी दोस्त सोमी सक्सेना ने अपने फेसबुक पेज पर उनके गायब होने को लेकर एक पोस्ट लिखा था। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहा और लोग सिद्धार्थ को ढूंढने की कोशिश करने लगे।

अपने गायब होने की खबर वायरल होने के बाद सिद्धार्थ ने अब खुद सामने आकर एक वीडियो शेयर कर वजह बताई है। लेकिन, हैरानी की बात ये है कि इस वीडियो में उन्होंने ये नहीं बताया है कि वो कहां हैं। लेकिन, उन्होंने अपने परिवार पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाकर सभी को हैरान कर दिया है। सिद्धार्थ के मुताबिक, वो कई महिनों से मुश्किलों से गुजर रहे हैं। उनके परिवार ने उनका मानसिक तौर पर शोषण किया है।

अपने ही परिवार पर लगाये गंभीर आरोप

‘कॉमेडी सर्कस’ में स्टैंडअप कॉमेडी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले सिद्धार्थ सागर ने इंस्टाग्राम पर आज एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वो कई दिनों से कहां गायब थे। सिद्धार्थ ने इस वीडियो में कहा है कि, ”मुझे मीडिया से बहुत सारे कॉल आए। मैं ठीक हूं या नहीं या मैं कहां पर हूं ये नहीं बता सकता। लेकिन, मैं बहुत परेशानी से गुजरा हूं। मैंने अपनी फैमिली के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है।” यानि सिद्धार्थ ने अपनी ही फैमिली के खिलाफ शिकायत की है।

सिद्धार्थ के मुताबिक, वो जल्द मीडिया के सामने आकर अपनी आपबीती सुनाएंगे। आपको बता दें कि कपिल शर्मा के शो में सिद्धार्थ सागर ने ‘सेल्फी मौसी’ का किरदार निभाया था। लोगों ने उनके इस किरदार को खूब पसंद किया। सिद्धार्थ ने कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह के शो ‘कॉमेडी क्लासेज’ में नसीरुद्दीन की मिमिक्री करते देखना भी लोगों को खूब पसंद आया। वहीं, सिद्धार्थ के पिता ने कहा है कि वो अपने बेटे को वश में करने के लिए कुछ कदम रहे थे। इसके बाद से ही सिद्धार्थ उनसे नाराज हो गए थे। अब पूरी बात का पता तभी चल सकेगा जब सिद्धार्थ सामने आकर अपनी आपबीती लोगों के सामने रखेंगे।

यहां देखिए सिद्धार्थ का वीडियो –

right now im in safe hands …will update you guys in 2-3days

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official) on