इस एक्टर ने 12 साल छोटी लड़की से रचाई थी शादी, फिर 50 की उम्र में बना एक बेटे का बाप

‘सिंघम’ फेम जयकांत शिकरे उर्फ़ प्रकाश राज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. उनके द्वारा निभाए गए सभी रोल को दर्शक बहुत पसंद करते हैं. बीते 26 मार्च को उन्होंने अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. एक्टर  होने के साथ-साथ प्रकाश राज एक प्रोड्यूसर भी हैं. साल 2010 में उन्होंने कोरियोग्राफर पोनी शर्मा से शादी की थी. पोनी शर्मा उनकी दूसरी पत्नी हैं. दोनों के बीच में उम्र का बहुत अंतर है. आपको जानकर हैरानी होगी कि पोनी प्रकाश राज से उम्र में करीब 12 साल छोटी हैं. दूसरी शादी के 6 साल बीत जाने पर प्रकाश राज 50 की उम्र में एक बेटे के बाप बने. प्रकाश राज के बेटे का नाम वेदांत है. बता दें कि वेदांत प्रकाश राज के चौथे संतान हैं. वेदांत से पहले उनके 3 बच्चे और हैं.

पहली पत्नी से प्रकाश राज के 3 बच्चे

जैसा कि हमने आपको बताया पोनी शर्मा प्रकाश राज की दूसरी पत्नी हैं. इससे पहले उनकी शादी साल 1994 में अभिनेत्री ललिता कुमारी से हुई थी. लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा टाइम तक नहीं चल पाई. साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया. ललिता और प्रकाश के 3 बच्चे हैं जिनका नाम मेघना, पूजा और सिंधू है. बता दें कि उनका बेटा सिंधू अब इस दुनिया में नहीं है.

प्रकाश राज साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री नहीं प्रकाश राज बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं. फिल्मों में आने से पहले प्रकाश राज थिएटर में काम किया करते थे. सबसे पहले उन्होंने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई. उसके बाद वह तमिल फिल्मों में आये. उनकी पहली तमिल फिल्म साल 1994 में आई थी जिसका नाम ‘Duet’ था. यह फिल्म सुपरहिट रही और इसी फिल्म ने प्रकाश राज को पहचान दिलाई.

स्ट्रीट प्ले से की शुरुआत

फिल्मों में आने से पहले प्रकाश राज थिएटर में काम किया करते थे. इसके अलावा वह स्ट्रीट प्ले भी किया करते थे. वह थिएटर में काम करके महीने में 300 रुपये काम लिया करते थे. थिएटर के बाद वह टीवी सीरियल में आये उसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू किया. वह कन्नड़, तमिल, मराठी, मलयाली और हिंदी फिल्मों में एक्टिव हैं. वह फिल्मों में अलग-अलग किरदारों में नजर आ चुके हैं. लोग उन्हें विलेन के रूप में देखना ज्यादा पसंद करते हैं. वह कई फिल्मों में विलेन का रोल भी निभा चुके हैं. एक्टिंग के अलावा वह डायरेक्शन भी करते हैं. फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना नाम प्रकाश राय से बदलकर प्रकाश राज रख लिया था.

बॉलीवुड में एंट्री

प्रकाश राज की दूसरी पत्नी

साल 2009 में प्रकाश राज ने अपनी पहली हिंदी फिल्म की थी. उनकी पहली हिंदी फिल्म ‘वांटेड’ थी. इसके बाद उन्होंने ‘सिंघम’, ‘दबंग-2’, ‘मुंबई मिरर’, ‘पुलिसगिरी’, ‘हीरोपंती’, ‘जंजीर’ जैसी कई अन्य फिल्मों में काम किया. अधिकतर फिल्मों में उन्होंने विलेन का ही किरदार निभाया है. आज हम आपके लिए प्रकाश राज और उनकी फैमिली की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं.

देखिये प्रकाश राज, उनकी पत्नी और बटे की कुछ खूबसूरत तस्वीरें-

Leave a Reply

Your email address will not be published.