‘कट’ बोलने के बाद भी नहीं रूके टाइगर और जैकलीन, करते रहे कुछ ऐसा बाद में होना पड़ा में शर्मिंदा

फिल्म हीरोपंती से अपने करियर की शुरुआत करने वाले टाइगर श्रॉफ आज बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। टाइगर श्रॉफ चुस्ती फुर्ती और ऊर्जा से भरे अभिनेता है उनकी दमदार बॉडी का हर कोई दिवाना है। वैसे तो टाइगर ने अभी तक बहुत कम फिल्मों में काम किया है मगर बहुत कम समय में उन्होंने अपने अभिनय से अपार सफलता हासिल की है। आज हम आपको टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नाडीज से जुड़े एक ऐसे वाकये के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी मजेदार है। दरअसल 2016 में आई टाइगर श्रॉफ और जैकलीन की फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ की शूटिंग के दौरान दोनों एक्टर्स के बीच कुछ ऐसा हुआ कि जिसे देख सेट पर मौजूद सारे लोग हक्के बक्के रह गए।

रेमो डिसूजा ने खोली टाइगर और जैकलीन की पोल :

आप जानते होंगे कि टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नाडीज ने फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ में साथ काम किया है। इस फिल्म को जाने माने निर्देशक और कोरियोग्राफर रेमो डीसूजा ने डायरेक्ट किया है। एक इंटरव्यू में रेमो डिसूजा ने टाइगर और जैकलीन की ऐसी पोल खोली की बेचारे टाइगर शरमा जाएंगे। अगर आपने ‘फ्लाइंग जट्ट’ फिल्म देखी है तो आपको टाइगर और जैकलीन फर्नाडीज का किस सीन जरूर याद होगा। रेमो डिसूजा ने एक सीन के दौरान हुआ मजेदार वाकया शेयर करते हुए बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन में टाइगर और जैकलीन को एक दूसरे के बिल्कुल पास आना था। इस दौरान रेमो ने दोनों एक्टर्स को सीन समझाया कि आखिर करना क्या है। सीन शूट किया जाने लगा, जैकलीन और टाइगर एक दूसरे के करीब आने लगे। दोनों जैसे ही एक दूसरे के सामने आए जैकलीन और टाइगर ने एक दूसरे को किस कर लिया।

डायरेक्टर के ‘कट’ कहने के बाद भी किस करते रहे टाइगर और जैकलीन :

सीन पहली बार में ही शूट होने के बाद रेमो ने खुशी के मारे कट ‘कहा’, लेकिन टाइगर और जैकलीन इस शॉट में पूरी तरह मगन हो चुके थे और रेमो के बार बार ‘कट’ कहने के बाद भी लगातार एक दूसरे को किस करते रहे। दोनों स्टार्स ने डायरेक्टर की एक ना सुनी और सब कुछ भुलकर एक दूसरे को चूमते रहे। यह सब देखकर वहां मौजूद पूरी फिल्म यूनिट सन्न रह गई और चारों तरफ सब कुछ शांत हो गया। जब टाइगर की आंख जब खुली तो उन्होंने देखा कि सारे लोग उन्हें घूर-घूर कर देख रहे हैं। जिस से टाइगर शर्म से लाल हो गए। जब तक इस फिल्म की शूटिंग चली तब तक यूनिट के लोग इस बात को लेकर टाइगर के खूब मजे लेते थे। आपको बता दें कि इस से पहले भी टाइगर श्रृद्धा कपूर और कृति शैनन को किस कर चुके हैं।

30 मार्च को रिलीज होने जा रही हैं बागी-2 :

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ आज रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी नजर आएंगी। दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं। आपको बता दें कि ‘बागी 2’ में जबरदस्त एक्शन सिक्वेंस है। टाइगर श्रॉफ के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के बारे में टाइगर का कहना है कि- ‘फिल्म में मैंने बहुत मेहनत की है। हम लोग बागी 2 को लेकर काफी उत्साहित है और हमें विश्वास है कि फिल्म हिट होगी। बता दें कि इस फिल्म में मनोज वाजपेयी पुलिस अफसर के रोल में हैं जबकि रणदीप हुड्डा निगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.