ब्रेकिंग न्यूज़

इलाज के लिए दिल्ली पहुंचे लालू ने किया जदयू पर वार, ‘खत्म हो चुके हैं नीतीश’

चारा घोटाले मामले में सजा काट रहे लालू यादव की तबीयत इन दिनों खराब चल रही है, जिसकी वजह से वो अब इलाज कराने देश की राजधानी दिल्ली आएं हैं। बता दें कि लालू यादव रांची जेल से दिल्ली राजधानी ट्रेन में आएं है, जिसके बाद से लगातार लालू नीतीश और बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए नजर आ रहे हैं। लालू यादव दिल्ली के एम्स में अपना इलाज कराने के लिए आएं है। ट्रेन से आने पर भी सियासत शुरू हो चुका है, जिसको लेकर लालू ने नीतीश को आड़े हाथों लिया है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

दिल्ली के एम्स में अपना इलाज कराने आए लालू ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर मीडिया से बातचीत किया। ऐसे में लालू ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। इसके अलावा उन्होंने अपने पुराने दोस्त को भी आड़े हाथों लेना नहीं भूले। नीतीश पर आरोप लगाते हुए लालू ने कहा कि अब बिहार से नीतीश का शासनकाल खत्म हो चुका है, नीतीश राज में आएं दिन बिहार में होनी वाली हिंसाओं को लेकर लालू ने कहा कि अब नीतीश खत्म हो चुके हैं। इस दौरान बीजेपी को भी आड़े हाथों लेते हुए एनडीए पर माहौल खराब करने का आरोप लगाया।

जेल में लालू यादव की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें वहां पथरी की शिकायत हुई, उसके बाद वहां के डॉक्ट्रर्स ने लालू को एम्स के लिए रिफर किया तो अब लालू यादव दिल्ली आएं हैं। लालू ने एम्स में इलाज कराने की ख्वाहिश जताई थी तो प्रशासन ने उन्हें यहां आने की अनुमति दी। इस दौरान लालू का ट्रेन से आना भी मुद्दा बन गया, क्योंकि लालू एंड फैमिली ने नीतीश सरकार पर आरोप लगाया कि नीतीश ने लालू को प्लेन से आने की परमिशन नहीं दी, इसके लिए लालू को ट्रेन से आना पड़ा। बता दें कि जब लालू ट्रेन से आ रहे थे, तो जिस प्लेटफार्म पर ट्रेन रूकती वहां भारी भीड़ देखने को मिली।

आपको बता दें कि जैसे ही राजधानी गया जक्शन पहुंची तो वहां पर लालू गेट पर जाकर अपने समर्थकों का अभिनंदन किया। इस दौरान लालू के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी भी की। बता दें कि इस बीच उनके समर्थक नारे लगा रहे थे – “जेल का फाटक टूटेगा, लालू छूटेगा। ऐसे में लालू एंड पार्टी ने इसे लालू के लिए अच्छी खबर बताई। जदयू ने ट्वीट करके कहा कि ये लालू एक विचाराधारा है, ऐसे ही कोई लालू नहीं बन जाता है, प्लेटफार्म पे मौजूद भीड़ लालू की लोकप्रियता ही है।

बताते चलें कि लालू चारा घोटाला के चार केस में दोषी पाएं गये हैं, जिसमें उन्हें सजा मिली है, लेकिन अभी इस मामले के दो केस बाकि हैं, जिसमं अभी सुनवाई चल रही है, ऐसे में देखना ये होगा कि बाकि दो केसो में लालू को राहत मिलेगी या फिर उनकी मुश्किलें बढ़ेगी, ये तो खैर वक्त ही बताएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close