विशेष

सनी लियोनी ने नए वीडियो के जरिये सिखाया मर्दों को सबक, साथ ही महिलाओं को किया जागरूक: वीडियो वायरल!

सनी लियोनी के बारे में देश का हर युवा जनता है कि कैसे उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को छोड़कर बॉलीवुड में कदम रखा। वह पोर्न इंडस्ट्री में काम करने वाली अन्य महिलाओं के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं हैं। उनको देखकर कई अभिनेत्रियों ने पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और किसी और क्षेत्र की तरफ कदम बढ़ाया है। जब से बॉलीवुड में सनी लियोनी ने कदम रखा है तब से कुछ अलग करने की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। पिछले दिनों अपने एक वीडियो के माध्यम से उन्होंने धूम्रपान छोड़ने का सन्देश दिया था जो काफी वायरल हुआ था। हाल ही में उनका एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है

 

 

इसमें उन्होंने मर्दों को सबक सिखाते हुए  महिलाओं को स्तन कैंसर के प्रति जागरूक किया है। आपको बता दें भारत में स्तन कैंसर के प्रति आज भी बहुत कम महिलायें जागरूक हैं। गाँव में तो अभी भी बहुत सी महिलायें ये नहीं जानती हैं कि स्तन कैंसर होता क्या है।
ऐसे में सनी लियोनी का ये कदम वाकई काबिले-तारीफ़ है। सनी लियोनी के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नु और दिव्या खोसला कुमार ने भी वीडियो के माध्यम से स्तन कैंसर के प्रति महिलाओं को जागरूक करने का काम किया है। बॉलीवुड से जुड़े अन्य लोगों सुनिधि चौहान, नीति मोहन और शक्ति मोहन, दिव्यांका त्रिपाठी, प्रिया बापट, देवोलिना भट्टाचार्जी, दिशा परमार, पूनम पांडे, सरगुन मेहता और गौरव गेराभी ने भी महिलाओं को स्तन कैंसर के प्रति जागरूक करने का काम किया है। ‘और दिखाओ’ डिजिटल मीडिया चैनल ने इसका संचालन किया है। विडियो में सनी ने साफ़ तौर पर कहा है कि जितना मर्द औरत के स्तन को ध्यान से देखता है, उतने ही ध्यान से अगर औरत अपने स्तन को हर रोज दो मिनट देखे तो स्तन कैंसर के बारे में जान सकेगी और उससे बचाव कर सकेगी।

Related Articles

Close