अखिलेश का योगी के व्रत पर तंज, ‘ऐसे व्रत तो मैं सालो साल रह लूंगा’

यूपी के पूर्व सीएम और सीएम योगी के बीच जुबानी जंग तो अक्सर छिड़ी रहती है। जी हां, दोनों ही एक दूसरे पर आरोप लगाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, ऐसा ही कुछ एक बार फिर से देखने को मिला है। समाजवादी पार्टी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर बड़ा हमला बोला है। इस बार अखिलेश यादव ने काम के साथ साथ सीएम के व्रत को लकेर भी बड़ा हमला बोला है। तो आइये जानते हैं कि अखिलेश ने क्या कुछ कहा?

जी हां, अखिलेश यादव ने विधानपरिषद में योगी सरकार को घेरते हुए कहा कि इस सरकार ने कामकाज के दिशा में कुछ भी काम नहीं किया है। सिर्फ बाते ही करती हैं। इस दौरान अखिलेश यादव ने ये भी कहा कि जिन किसानों ने आलू पैदा किये, उसके लिए सरकार ने क्या किया? कुछ नहीं किया। इसके साथ ही अखिलेश ने उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की जीत का भी जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी की जो दो सीटे हमारी झोली में आई है, वो बीजेपी के लिए बड़ा सबक है, क्योंकि जनता ने उन्हें उनकी असलियत दिखाई है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष इस दौरान यह भी कहा कि सूबे में दो-दो उपमुख्यमंत्री है, ऐसे में एक तो खुद को सीएम से बड़ा मानते हैं, लेकिन फिर प्रदेश में कोई काम नहीं हो रहा है। इतना ही नहीं, अखिलेश यादव बड़ा बयान भी दे दिया, जिसकी वजह से सियासी गलियारों में हलचले तेज हो चुकी हैं। बता दें कि अखिलेश यादव अक्सर अपने कार्यकाल में हुए कामकाज की बात करते हुए नजर आते हैं। अखिलेश का मानना है कि उनकी सरकार में जितना काम हुआ है, उतना योगी की सरकार में कभी नहीं हो सकता है।

अखिलेश का योगी के व्रत पर तंज, दिनेश को बना दो सीएम

हाल ही में नवरात्रि को लेकर सीएम योगी ने पूरे नौ दिन के व्रत रखे थे, जिसको लेकर अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। जी हां, अखिलेश यादव ने कहा कि चार चार लड्डू खाकर सीएम योगी व्रत रखते हैं। गौरतलब है कि अखिलेश का कहना है कि राज्यसभा में मिली जीत पर योगी ने लड्डू खाए, इसके बावजूद उनका व्रत चलता रहा, ऐसे में व्रत रखने को हो तो मैं तो सालों साल व्रत रख सकता हूं।

अखिलेश यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि यूपी में दो डिप्टी सीएम हैं, ऐसे में अगर दिनेश के आगे से उप-मुख्यमंत्री में से उप हटा दिया जाए, तो वो मुख्यमंत्री बन जाएंगे। इसके अलावा अखिलेश ने कहा कि दिनेश को सीएम बना दो, प्रदेश का कुछ तो भला हो जाएगा, योगीराज में तो कुछ भला हुआ ही नहीं। खैर, अखिलेश द्वारा सीएम योगी को लेकर ऐसे बयान तो अक्सर आते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.