इस महिला ने अपनी ही सगी बेटी के साथ किया ब्याह, उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे आप!

महिला ने सगी बेटी से की शादी: प्यार एक ऐसा एहसास है जो इंसान को बदलने की ताकत रखता है. ये प्यार हम इंसानों को किसी से भी हो सकता है. हालंकि, हर रिश्ता प्यार की बुनियाद पर ही टिका होता है. प्यार ना कभी किसी व्यक्ति की जाती देखता है और ना ही मजहब, ये कभी भी हमे किसी का भी दीवाना बना सकता है. प्यार के बाद शादी तक पहुंचना हर कपल का एकमात्र सपना होता. लेकिन, इनमे से कुछ प्यार के रिश्ते समाज द्वारा ठुकरा दिए जाते हैं तो कुछ प्यार करने वाले कपल के माँ बाप द्वारा ठुकरा दिए जाते हैं. ऐसे में आज के समय में जो अपने प्यार को पा ले और उसके साथ शादी कर ले, उसको हम दुनिया का सबसे लकी इंसान कह सकते हैं.

माँ अपनी ही सगी औलाद से ब्याह

रिश्तों में प्यार और रोमांस होना आम बात है. लेकिन जब नजदीकी रिश्तों में रोमांस होता है तो हालात बेहद  ही अजीब हो जाते हैं. दरअसल, हाल ही में अमेरिका के ओकलाहोमा  कुछ  ऐसा ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहाँ एक माँ ने अपनी ही बेटी से शादी कर ली.  इस बात में कोई दो राय नहीं है कि हर माँ अपने बच्चों के प्रति प्यार और स्नेह से भरी होती है. लेकिन इतना भी क्या प्यार की वह माँ अपनी ही सगी औलाद से ब्याह रचा ले?

पैट्रीशिया काफी अकेलापन महसूस

आपको ये जानकार हैरानी होगी कि आज के कलयुग में माँ की ममता पर सवाल उठवाने वाली पैट्रिशिया ऐन स्पैन पहली महिला है. अमेरिका की पैट्रिशिया ऐन स्पैन की उम्र फिलहाल 45 वर्ष की हैं. ख़बरों के अनुसार पैट्रिशिया ने अपनी 26 वर्षीय बड़ी बेटी मिस्टी से शादी कर ली है. इसी के चलते हाल ही में  अमेरिका पुलिस ने पैट्रिशिया ऐन स्पैन को गिरफ्तार कर मामला दर्ज़ कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार साल 2014 में पैट्रीशिया का पति उसको छोड़ कर अलग हो गया था. जिसके बाद से पैट्रीशिया काफी अकेलापन महसूस करने लगी थी.

इसी बीच पैट्रीशिया अपनी बेटी मिस्टी के करीब आ गई और उसको पागलो की तरह प्यार करने लगी. मिस्टी भी पैट्रीशिया को पसंद करने लगी और दोनों ने एक दुसरे की होने का सोच लिया. जिसके बाद पैट्रीशिया और मिस्टी ने आपस में शादी कर ली और पति पत्नी की तरह रहने लगीं. हालांकि, 2017 में पैट्रीशिया ने मिस्टी से अपना रिश्ता ख़तम कर दिया था.

जबरन संबंध बना कर शादी

आपको हम बता दें कि साल 2016 में  अमेरिका के ओकलाहोमा राज्य में जब समान लिंग शादी को मंजूरी मिली तो पैट्रिशिया ने अपनी सगी बेटी मिस्टी से शादी कर ली. जिसके एक साल बाद दोनों ने शादी का रिश्ता तोड़ दिया. परन्तु, गौरतलब है कि इससे पहले भी पैट्रीशिया ने अपने सगे बेटे से 2004 में शादी की थी. उस वक़्त उसके बेटे की उम्र केवल 18 वर्ष ही थी.  बेटे के अनुसार पैट्रीशिया ने उसके साथ जबरन संबंध बना कर शादी की थी जिसके चलते कोर्ट ने इस शादी को ख़ारिज कर दिया था .

फिलहाल पैट्रीशिया को अमेरिका पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसको काउंसलिंग दी जा रही है. अब देखना ये होगा कि अमेरिका का कानून इस लालची माँ को अपने ही बच्चों को बहलाने के मामले में और उनसे शादी करने के लिए कितनी सज़ा देता है.