बॉलीवुड

शाहिद कपूर ने किया बीवी के सीक्रेट क्रश का खुलासा, इस हीरो के ख्वाब देखती थीं मीरा राजपूत

बीते कुछ सालों में शाहिद कपूर के करियर ग्राफ में बड़ा उछाल आया.. पहले जहां शाहिद की इमेज एक चॉकलेटी हीरो की हुआ करती थीं वहीं पिछले कुछ सालों में उन्होने सशक्त भूमिकाएं के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। ऐसे में उनके फैन फॉलोइंग में भी बड़ा बदलाव आया है, वैसे लड़कियां पहले भी शाहिद की फैन हुआ करती थी, पर शाहिद ने लाखों लड़कियों का दिल तोड़ मीरा राजपूत के संग शादी रचा ली। पर जहां शाहिद से शादी के सपने लाखों लड़किया देखती थीं वहीं उनकी बीवी मीरा शादी से पहले किसी दूसरे हीरो के सपने देखती थी .. हाल में शाहिद ने मीरा के इस सीक्रेट क्रश का खुलासा किया है।

नेहा धूपिया के चैट शो में निजी जिंदगी के खोले कई राज

वैसे आज के समय में मीरा राजपूत और शाहिद कपूर, बॉलीवुड के यूथ कपल के रूप में सुर्खियां बटोर रहे हैं । मीरा और शाहिद अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर काफी सहज हैं और निजी जिंदगी की बातें अक्सर शेयर करते रहतें हैं.. यही वजह है कि फिल्मी गलियारें से लेकर मीडिया में उनके पर्सनल लाइफ के बारे चर्चे होते रहते हैं। करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में जहां मीरा ने अपने शादीशुदा जिंदगी के कई राज खोले थें वहीं हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो BFFs with Vogue में शाहिद और मीरा दोनों ने एक दूसरे के बारे में कई बातें शेयर की हैं । इसी शो में शाहिद ने मीरा के उस सीक्रेट लव का भी खुलासा किया।

दरअसल इस शो मे जब नेहा ने मीरा से पूछा, अगर उनकी शादी शाहिद कपूर से नहीं हुई होती तो वो किस बॉलीवुड सिलेब्रिटी को डेट करना चाहतीं। नेहा ने मीरा से कहा, ‘आप उस सिलेब्रिटी की एक्टिंग कर के दिखाइए, जिसे आप डेट करना चाहती हैं’.. ऐसे में इसके जवाब में जब तक मीरा कुछ कहती या एक्टिंग करती, तब तक शाहिद ने उस एक्टर का नाम बता दिया और उसकी वजह भी बता दी। दरअसल शाहिद ने  बॉलीवुड अक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लिया और उसके बाद उन्होंने कहा, ‘ओह, वो भी दिल्ली से हैं इसलिए..’ ।

शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर हुआ खुलासा

वैसे इस शो में शाहिद ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर भी कई खुलासा किए । शो में जब उनसे नेहा ने पूछा कि क्या कभी उन्हें किसी ने धोखा दिया है तो इसके जबाव में पहले शाहिद जवाब देते उनकी पत्नी मीरा ने सवाल को ही पलट दिया और पूछा कि उन्हें कितने लोगों ने उन्हें धोखा दिया है। जिस पर शाहिद ने कहा कि एक के बारे में तो उन्हें पता है कि उसने धोखा दिया गया है पर दूसरे के बारे में वह कुछ कह नहीं सकते हैं।

वैसे निजी जिंदगी की तरह ही शाहिद की फिल्मी करियर भी शानदार चल रहा है। पिछली फिल्म पद्मावत में जहां उन्होनें राजा रतन सिंह की दमदार भूमिका निभा कर सबका दिल जीत लिया था वहीं अगली फिल्म में वो एक अलग कहानी के साथ लोगों को रोमांचित करने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि इन दिनों शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी हैं जो कि 31 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close