हंसने पर मजबूर कर देंगे ये 9 मजेदार जोक्स, पढ़कर हो जाएंगे लोटपोट

आजकल के इस दौर में किसी को हंसाना सबसे मुश्किल काम हो गया है. किसी का दिल दुखाना तो आसान है पर उसे खुशी देना मुश्किल. सोशल मीडिया पर कई जोक्स ऐसे भी होते हैं जो हमें हंसने पर मजबूर कर देते हैं. टीवी पर भी अनेकों ऐसे शो आते हैं जो व्यक्ति को भरपूर एंटरटेनमेंट देते हैं. सोनी टीवी पर आने वाला ‘द कपिल शर्मा शो’ काफी फेमस हुआ था. यह शो बच्चों से लेकर बड़ों तक का फेवरेट बन गया था. जिन लोगों को हंसने हंसाने का शौक होता है वह आये दिन तरह-तरह के जोक्स सोशल मीडिया पर पोस्ट/शेयर करते रहते हैं. यह जोक्स इतने मजेदार होते हैं कि व्यक्ति हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाता है.

किसी ने सच ही कहा है कि ‘laughter is the best medicine’. जोक्स का असर किसी दवा से कम नहीं होता. जो लोग परेशान या फिर बीमार होते हैं उन लोगों के लिए जोक्स मेडिसिन जैसा काम करता है. यह उनके लिए एक स्ट्रेस बर्स्टर की तरह काम करता है. कुछ लोग तो इन जोक्स में अपने करीबी या फ्रेंड्स को टैग कर देते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही पति-पत्नी, जज-चोर, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड आदि के जोक्स पढ़ाने जा रहे हैं जो आजकल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में हैं. इन जोक्स को सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से लाइक और शेयर किया जा रहा है. हम दावा करते हैं कि इन जोक्स को पढ़कर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. तो देर किस बात की है? चलिए शुरू करते हैं हंसने-हंसाने का यह सिलसिला.

ऐसा हिसाब तो आपने भी कभी नहीं देखा होगा. इसलिए कहते हैं कि पत्नियों से कभी हिसाब नहीं मांगना चाहिए. अगली बार से आपको ऐसा लिखा हुआ मिले तो मतलब समझ जाइएगा.

ये बात तो जिसने भी कही है बिलकुल सही कही है. एक बार तो आप भगवान से भी अपनी बात मनवा सकते हैं लेकिन पत्नियों से…कभी नहीं!

हाहाहा..अब सच-सच बताइए आजतक आपने कितने किलो मटर चले हैं.

ऐसा जवाब तो कोई दिलेर चोर ही दे सकता है जैसा इन भाईसाहब ने दिया.

ये बात तो बिलकुल सही है. जब तक टीवी पर डर्मी कूल का एड न दिखे तब तक गर्मी के मौसम के आने का एहसास नहीं होता.

आप अपनी गर्लफ्रेंड के पिता से मिलने जाए तो जरा सावधानी से जवाब दें. इस तरह का जवाब कहीं आपको मुसीबत में न डाल दे.

हाहाहा…दोस्त, गर्लफ्रेंड और पत्नी को परिभाषित करने का इससे अच्छा उदाहरण और कहीं नहीं मिलेगा.

अब तो दारु दिन में भी एन्जॉय करने का बहाना मिल गया है.

गर्म पानी से प्यारा कोई रिश्ता नहीं होता फिर चाहे गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड का हो या जीजा साली का.

दोस्तों, हमें उम्मीद है कि ये मजेदार जोक्स पढ़कर आप खूब हंसे होंगे. यदि हम आपके स्ट्रेस को कम करने में या आपको हंसाने में थोड़े से भी कामयाब हुए हैं तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.