अदभूत चमत्कार..!देखें कैसे चाँद में स्वयं समाये भगवान् बालाजी ! अदभुत.. अदभूत

हमारे भारत देश में वैसे तो मंदिरो की कमी नहीं है . जितने ढूंढ़िए उतने कम है . पर ये भी सच है कि भारत के हर मंदिर की अपनी ही एक अलग कहानी है . यहाँ तक कि किसी किसी मंदिर से तो रहस्य भी जुड़े होते है . वैसे तिरुपति बालाजी का मंदिर भी इन्ही मंदिरो में से एक है .यहाँ आये दिन कुछ न कुछ नया और अध्भुत होता ही रहता है . तिरुपति बालाजी के चमत्कारों की कहानी इतनी बड़ी है कि इसे शब्दो में बताना बहुत मुश्किल है . ऐसा भी कहा जाता है कि एक बार तिरुपति में खुद बालाजी भगवान् प्रगट हुए थे और जो मंदिर सालों से बन्द पड़ा था उसे अपने सच्चे भक्तो के लिए खुलवा दिया . बस तभी से तिरुपति बालाजी का ये मंदिर और भी प्रसिद्ध हो गया . बालाजी के बारे में एक बात ये भी प्रसिद्ध है कि यदि उनकी मूर्ति के पास कान लगा कर सुना जाये तो समुन्दर की लहरों की आवाज़ सुनाई देती है .

सबसे धनवान और चमत्कारों से भरपूर है बालाजी का ये मंदिर ..तिरुपति बालाजी के मंदिर को भारत के सबसे धनवान मंदिरो में गिना जाता है . इस मंदिर में हर गुरुवार को बालाजी की मूर्ति का चन्दन से लेप किया जाता है और जब चन्दन को हटाया जाता है तब खुद लक्ष्मी जी की छवि उसमे सबको नज़र आती है . इसलिए कह सकते है कि ये भी किसी चमत्कार से कम नहीं है .कोई भी इस चमत्कार पर यकीन नहीं कर पाता और सब सोच में पड़ जाते है कि ऐसा कैसे हो सकता है . पर आज कल सब कुछ बदल गया है . लोग चमत्कारों से ज्यादा विज्ञानं पर यकीन करते है . इसलिए लोग केवल उस बात को ही सच मानते है जो उन्होंने अपनी आँखों से देखा हो .

तो चलिए आज हम भी आपको तिरुपति बालाजी का एक ऐसा चमत्कार दिखाते है जो आप अपनी आँखों से स्वयं देखेगे और यकीन भी करेगे . ये सब देख कर आप खुद बालाजी भगवान् के सामने नतमस्तक होकर प्रणाम करेगे .

चाँद में दिखी बालाजी भगवान् की छवि ..वैसे तो आप हमेशा चाँद को देखते ही रहते है पर तिरुपति में जो चाँद देखा गया है वो बहुत ही खास है . जी हा तिरुपति बालाजी जैसा चाँद आपने कभी नहीं देखा होगा . कहते है कि जब यहाँ चाँद निकला था तब ऐसा लग रहा था जैसे बालाजी भगवान् को टीका लगाया हो. ये दृश्य साउथ के बहुत बड़े चैनल यानि दक्षिण भारत के चैनल टीवी 9 पर दर्शाया गया है . जब मंदिर में भजन कीर्तन चल रहा था तब आसमान में ऐसा चाँद निकला जिससे साफ़ नज़र आ रहा था कि भगवान् बालाजी को टीका लगाया गया हो . बादलों में चाँद की ऐसी आकृति बनते देख सब हैरान रह गए . पर ये सच है . अब इसे चमत्कार नहीं कहेगे तो क्या कहेगे .

अगर आपको यकीन नहीं हो रहा तो आप भी ये वीडियो देखिये और अपनी आँखों से यकीन कर लीजिये क्योंकि नजाने फिर कब आपको भगवान् का ये अध्भुत चमत्कार देखने को मिलेगा . इसलिए सिर्फ भगवान के सच्चे भक्तो के लिए लोगों ने इस दृश्य को अपने कैमरे में भी कैद कर लिया है . आप भी जरूर देखिये ये वीडियो .