टॉवल में अपने दोस्तों के साथ डांस कर रही थी एक्ट्रेस, अचानक हुआ ऐसा हादसा कि निकल गई चीख

कुछ खाने की रेसिपीज़ बताते हैं तो कुछ मेकअप ट्यूटोरिअल के ज़रिये मेकअप करना सीखाते हैं. कुछ तो ऐसे अजीबो-गरीब विडियो होते हैं जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रूकती. सोशल मीडिया पर विडियो डालने का मकसद अपनी प्रतिभा को लोगों तक पहुंचाना होता है. अपने हुनर को लोगों तक पहुंचाने का यह सबसे आसान माध्यम है. कुछ लोग तो अपनी विडियो डालकर इतने फेमस हो जाते हैं कि उनकी गिनती सेलिब्रिटीज में होने लगती है. उनकी फैन फोलोइंग भी किसी सेलिब्रिटीज से कम नहीं होती. पर जो सबसे ज्यादा वायरल होते हैं वह डांस विडियो हैं. डांस के जरिये लोग अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं. डांस करने से शरीर में स्फूर्ति बनी रहती है.

आम इंसान तो आम इंसान अब सेलिब्रिटीज भी अपने विडियोज बनाकर सोशल मीडिया पर डालने से लगे हैं. कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे हैं जो आये दिन अपने फैन्स के लिए विडियो अपलोड करते हैं. लेकिन इन सेलिब्रिटीज से भी कभी कभार गलती भी हो जाती है और उन्हें पब्लिक के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है. आखिर सेलिब्रिटीज भी तो इंसान होते हैं और गलती या हादसा किसी के भी साथ हो सकता है. आज हम आपके लिए किसी आम इंसान का नहीं बल्कि एक सेलेब्रिटी का ही विडियो लेकर आये हैं. हम जिसकी विडियो लेकर आये हैं वह टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और आजकल वह पॉपुलर शो ‘कुमकुम भाग्य’ में नजर आ रही हैं. हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य की. श्रद्धा का एक विडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. क्या है इस विडियो में चलिए आपको बताते हैं.

डांस करते समय हुआ हादसा

दरअसल, ‘कुमकुम भाग्य’ की इस एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक डांस विडियो बनाया है. इस विडियो में श्रद्धा के अलावा उनकी दो दोस्त भी डांस कर रही हैं. तीनों फिल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ के गाने ‘पिया पिया’ पर डांस कर रही हैं. तीनो के डांस करने का अंदाज़ भी बिलकुल पुराने गाने की तरह है. तीनो लडकियां अपने शरीर पर टॉवल लपेट कर मस्ती में डांस कर रही हैं. तभी अचानक ऐसा हादसा होता है कि श्रद्धा की चीख निकल जाती है.

निकल गयी श्रद्धा की चीख

बता दें कि विडियो में एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य अपने दो दोस्तों के साथ डांस कर रही हैं. विडियो में बीच में जो लड़की डांस कर रही हैं वह श्रद्धा हैं. डांस करते-करते अचानक श्रद्धा की एक दोस्त का हाथ श्रद्धा की आंख में लग जाता है और वह दर्द से चीख पड़ती हैं. उसकी थोड़ी देर बाद तीनों फिर से डांस करने लगती हैं. डांस विडियो के नीचे एक कैप्शन भी दिया गया है जिसमें लिखा है कि, “हहहाहा..जब चीजें प्लान के मुताबिक नहीं होतीं. हम शुरुआत से ही अव्यवस्थित थे.”

देखें विडियो-

सोशल मीडिया पर श्रद्धा का ये डांस विडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे अब तक लाखों लोग देख और शेयर कर चुके हैं. इस विडियो पर यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं. हम भी आपके लिए यह विडियो लेकर आये हैं. आप भी देखिये.

Leave a Reply

Your email address will not be published.