हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

क्या आपको विराट कोहली की गर्लफ्रेंड का नाम पता है? अगर नहीं – तो हो जाएंगे 9 वीं में फेल….जानिएं कैसे….

नई दिल्लीः टीम इंडिया के टेस्ट मैचों के कप्तान विराट कोहली को हर उम्र का क्रिकेट प्रेमी जानता है। विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्‍का शर्मा हमेशा चर्चा में रहते हैं। कभी उनके ब्रेकअप की खबरें आती हैं तो कभी पैचअप की। अब ये जनरल नॉलेज का प्रश्‍न बन गया है। जी हां, ये सवाल बच्‍चों की जनरल नॉलेज जांचने के लिए प्रश्‍नपत्र तक में दिया जा रहा है। Virat kohli girlfriend asks school in school.

पेपर में पूछा कोहली की गर्लफ्रेंड का नाम, दिए मजेदार विकल्प –

Virat kohli girlfriend asks school in school

दरअसल, महाराष्ट्र के एक स्कूल को लगता है कि नौंवीं क्लास के स्टूडेंट्स को कोहली की पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहिए। शायद यही वजह है कि इस क्लास के स्टूडेंट्स से एक पेपर में विराट कोहली की गर्लफ्रेंड का नाम पूछा गया है। मामला सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है।

मजेदार बात यह है कि इस प्रश्‍न के तीन जवाब भी दिए गए थे, जिनमें से सही उत्‍तर चुनकर बच्‍चों को रिक्‍त स्‍थान में भरना था। यह प्रश्‍नपत्र कक्षा 9 के छात्रों के लिए सेट किया गया था।

13 अक्‍टूबर को लिए गए इस पेपर में रिक्‍त स्‍थान का अंतिम प्रश्‍न था – विराट कोहली की गर्लफ्रेंड का नाम…….है

Virat kohli girlfriend asks school in school

विकल्प –  (प्रियंका, अनुष्‍का, दीपिका)।

वायुसेना की परीक्षा में दीपिका पर पूछा था सवाल –

Virat kohli girlfriend asks school in school

 

कुछ समय पहले भारतीय वायुसेना की इंजीनियरिग परीक्षा में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को लेकर सवाल पूछा गया था। इसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब हायतौबा मची थी। सवाल था कि दीपिका ने 2016 का बेस्ट फिल्मफेयर एक्ट्रेस का अवॉर्ड किस मूवी के लिए जीता था। इसके ऑप्शन दिए गए थे- बाजीराव मस्तानी, हैप्पी न्यू ईयर, तमाशा और पीकू। सही जवाब था- पीकू।

अभिभावक कि टेंशन, सिलेबस से बाहर का था सवाल (Virat kohli girlfriend name asked in School exam)–

Virat kohli girlfriend asks school in school

विराट की निजी जिंदगी से जुड़ा सवाल वायरल होने के बाद स्कूल के प्रिंसिपल एआर पांडेय ने पीटी टीचर को इसके लिए जिम्मेदार बताते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया है। उन्होंने कहा कि पीटी टीचर ने ही प्रश्नपत्र तैयार किया था, इसलिए यह गलती उन्हीं की है।

 

दूसरी ओर, अभिभावक इस बात को लेकर चिंता में हैं कि अगर उनके बच्चे ने इस सवाल का उत्तर गलत दिया होगा, तो क्या बच्चे के नंबर काटे जाएंगे, क्योंकि यह सवाल सिलेबस से बाहर का था।

 

कई मौकों पर नजर आते रहे हैं विराट-अनुष्का (Virat Kohli girlfriend)-

Virat kohli girlfriend asks school in school

विराट और अनुष्का शर्मा कई मौकों पर एक साथ नजर आते रहे हैं। अनुष्का, टीम इंडिया के मैचों में दिखाई देती रही हैं। बीच में अनुष्का और विराट के ब्रेकअप की खबरें आई थीं। लेकिन बाद में पैचअप भी हो गया था। वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद ट्विटर पर अनुष्का शर्मा का नाम ट्रोल हुआ था। इसके बाद विराट उनके बचाव में आए थे।

DMCA.com Protection Status