विवादों में घिरे शमी ने खोला हसीनजहां का सबसे गंदा राज,कहा-‘अब उसको बुरी तरह से बर्बाद करदुंगा’

शमी ने खोला हसीनजहां का गंदा राज: भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी पर इन दिनों खतरों के बादल मंडरा रहे हैं. आए दिन शमी और उनके परिजनों की मुश्किलें बढती जा रही हैं. दरअसल, मोहम्मद शमी और उनकी बीवी हसीन जहां के बीच विवादों का सिलसिला लगातार ज़ारी है और ये विवाद थमने का नाम नही ले रहे. शमी और हसीन जहां को लेकर आए दिन मीडिया में नए से नए खुलासे होते नजर आ रहे हैं. इसी बीच हाल ही में कोलकाता पुलिस ने शमी से पूछताछ की.

हसीन जहां के व्यवहार:

शमी के ऊपर पत्नी ने लगाया आरोप

दरअसल, बीते सोमवार को कोलकाता की क्राइम ब्रांच शाखा पूछताछ के लिए शमी के गांव सहसपुर पहुंची. पुलिस शमी और हसीन जहां के रिश्ते के बीच  में आए तनाव की वजह तलाश थी रही. इस पूछताछ के लिए कोलकाता पुलिस ने महिला पुलिस अधिकारियों की एक  खास टीम हसीन जहां के व्यवहार के बारे में पता लगाने के लिए भेजी. मिली जानकारी के अनुसार महिला अधिकारियों की यह टीम शमी के ताऊ जी अर्थात सुल्तान अहमद और फूफा खुर्शीद अहमद को साथ लेकर उनके गांव पहुंची. वहां शमी के भाई असर अहमद और आस पड़ोस की महिलाओं से हसीन जहान के बारे में पूछताछ की गई. इस बीच लगातार 1 घंटे तक पुलिस ने हसीन जहां के व्यवहार के बारे में गहनता से पूछताछ की.

हसीन जहां लाइव इंटरव्यू:

इस पूछताछ के बाद कोलकाता पुलिस टीम के सदस्य, शमी की छोटी बेगम के घर पूछताछ के लिए पहुंचे. वहां पहुंच कर भी पुलिस ने उनसे हसीन और शम्मी के बारे में जांच पड़ताल की. जांच टीम ने यह भी पता लगाया कि शम्मी और हसीन के उनके परिजनों के साथ कैसे रिश्ते थे. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इससे पहले हसीन जहां ने एक लाइव इंटरव्यू के दौरान शम्मी द्वारा की गई गलत हरकतों का जिक्र किया था.

अलीशा के बाद शमी दुबई की एक और लड़की से चैटिंग:

हसीन जहां ने शमी पर उंगली उठाते हुए उन पर कई प्रकार की तोहमतें लगाई. हसीन के अनुसार शमी अक्सर एक मुंबाई की रहने वाली अलीशा नाम की लड़की से चैटिंग करता था. वह लड़की शमी को लेकर काफी सीरियस थी. जब हसीन जहां को अलीशा की सच्चाई का पता चला तो उसने अपने पापा को लड़की का नंबर थमा दिया. इतना ही नहीं बल्कि हसीन जहां के अनुसार अलीशा के बाद शमी दुबई की एक और लड़की हुमा खान से चैटिंग करने लगा.

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार शमी की पत्नी ने बताया कि उसको शमी की बीवी होने के ना तो कोई हक़ मिले और ना ही इज्जत. हसीन जहाँ ने बताया कि शमी ने उसकी मॉडलिंग और सारी किटी पार्टीज छुड़वा दी थी और तलाक मांग रहा था. जबकि हकीकत में शमी का दुबई में रहने वाली अलीशा नाम की लड़की से अफेयर चल रहा था और वह दोनों एक होटल रूम में एक साथ रुके थे.

बहरहाल इस मामले में शमी ने सारे इलजामों को बेबुनियाद बताते हुए हसीन से सुलह करने से साफ इनकार कर दिया. शमी के अनुसार उन्होंने अपने शादीशुदा रिश्ते को संभालने की हर संभव कोशिश की परंतु इसके बावजूद उन पर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं फिलहाल शमी ने यह साफ ऐलान कर दिया है कि अब वह चुप नहीं बैठेंगे और अगली लड़ाई कानूनी रूप से लड़ेंगे. शमी के अनुसार अब वह हसीन से जुड़े हर राज पर से पर्दा कोर्ट में उठाने वाले हैं.