बॉलीवुड

अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने अक्षय कुमार को लेकर दिया ये बड़ा बयान !

हमारे भारत देश में शायद ही कोई ऐसा होगा जो फिल्मो का दीवाना न हो ! अगर सच कहे तो लोग वास्तविक जीवन में जीने की बजाय फ़िल्मी दुनिया में ज्यादा जीते है ! फिल्म का हर डायलाग वो अपनी लव लाइफ में या एक्शन लाइफ में जरूर इस्तेमाल करते है ! आज हम उसी बॉलीवुड से अभिनेत्री ईशा गुप्ता (Isha Gupta) के बारे में बातें करने जा रहे है ! जी हां अभी हाल ही में ईशा गुप्ता ने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म में काम किया था ! हालांकि वो उस फिल्म में मुख्य किरदार में नहीं थी पर फिर भी उनका रोल बहुत एहम था !

अक्षय कुमार के साथ करना चाहती है रोमांटिक फिल्म ..

ईशा गुप्ता ने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म में काम करने के बाद ये ब्यान दिया है कि वो फिर से अक्षय कुमार के साथ कोई रोमांटिक फिल्म करना चाहती है ! गौरतलब है कि राज़ 3 फिल्म में अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने काफी प्रशंसा बटोरी थी ! पर राज़ 3 में काम करके उनको उतनी संतुष्टि नहीं मिली जितनी कि अक्षय कुमार के साथ काम करने की उत्सुकता अभी दिखाई देती है ! ईशा गुप्ता का कहना है कि वो फ़िल्मी करियर में आने से पहले ही अक्षय कुमार की बहुत बड़ी प्रशंसक रही है और यही वजह है कि जब उन्हें पता चला कि वो रुस्तम में अक्षय कुमार के साथ काम करने वाली है तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा ! पर इसके बाद जब उन्हें ये मालूम हुआ कि उस फिल्म में वो मुख्य किरदार में अक्षय के साथ नहीं है तो उन्हें बेहद निराश भी हुई !

isha-gupta-newstrend-19-10-2016

 अभिनेत्री ईशा गुप्ता की हसरत है ये ..

वैसे शायद आप सबको याद होगा कि रुस्तम फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपनी ड्रेस की वजह से काफी चर्चा में आ चुकी थी ! पर फिर भी जैसे तैसे करके उन्होंने खुद को मीडिया से बचा ही लिया ! बरहलाल ईशा गुप्ता पुरानी अभिनेत्रियों की तरह रोमांटिक फिल्म करना चाहती है जिसमे हीरो हीरोइन पेड़ के चारो तरफ चक्कर लगा कर डांस करते है और हीरो अपनी हीरोइन के लिए गाना भी गाते है ! ईशा गुप्ता का कहना है कि यदि ऐसा रोल उन्हें अभिनेता अक्षय कुमार के साथ करने का मौका मिले तो उन्हें लगेगा कि उनका फ़िल्मी करियर सफल हो चुका है ! माफ़ कीजियेगा ईशा पर इस फ़िल्मी दुनिया में सफलता पाना इतना भी आसान नहीं है ! शायद आपको थोड़ा इंतज़ार और करना पड़ेगा ! इसलिए तब तक अपनी हसरतो पर काबू रखिये और अपने फ़िल्मी करियर पर ध्यान दीजिये ! तभी आपको सफलता मिलेगी !

ईशा गुप्ता का ये इंटरव्यू एक चैनल शो ज़ूम में प्रसारित हुआ था ! जहाँ ईशा ने बिंदास होकर अपने मन की बात कही और दीवाली बीट्स के नाम से मशहूर इस शो में ईशा गुप्ता ने अपने दिल का हर राज़ भी खोल दिया ! आज भी ईशा गुप्ता उस समय का इंतज़ार कर रही है जब उन्हें उनकी पसंद का किरदार निभाने का अवसर मिलेगा ! शायद तब उनके दिल की हर हसरत पूरी होगी !

Related Articles

Close