Viral

T20 का फाइनल हारने के बाद मुस्तफिकुर रहीम ने दिया बड़ा बयान

मित्रों जैसा कि आप लोग अवगत होगें कि इस दुनिया में क्रिकेट को लेकर लोगों में एक अलग ही उत्‍सुकता देखने को मिलती है, आपको बता दे कि क्रिकेट में भी कई प्रकार की श्रेणियां होती है, इन दिनों टी 20 की कई सीरीज खेली गई है, आज हम टी 20 के फाइनल में हारने के बाद मुस्‍तफिकुर रहीम ने एक ऐसा बयान दे डाला कि लोग हैरानी में पड़ गये है। ( अधिक जानकारी के लिये नीचे दिये गये विडियों को देखें )

Colombo: India’s Dinesh Karthik plays a shot against Bangladesh during the finals of Nidahas triangular Twenty20 cricket series in Colombo, Sri Lanka, Sunday, March 18, 2018. AP/PTI(AP3_18_2018_000237B)

दरअसल अक्‍सर हम लोगों ने मैंच के बीच कुछ कारण वश बयान बाजी करते हुये खिलाडि़यों को देखा है, अभी हाल ही में एक विडियों सामने आया है, जिसके अनुसार रविवार को हुए त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल मुकाबले में भारत नें बांग्लादेश क्रिकेट टीम को 4 विकेटों से हरा दिया था। फाइनल मुकाबले के हीरो रहे दिनेश कार्तिक जिन्होंने मात्र 8 गेंदों पर 29 रन की तूफानी पारी खेली थी, भारत के अच्‍छे खेल प्रदर्शन से बांग्‍लादेश की टीम को हार का सामना करना पड़ा, इसके पश्‍चात मुस्‍तफिर रहीम ने कह दी इतनी बड़ी बात।


आपकी जानकारी के लिये बता दे कि इस त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम से बांग्‍लादेश को हार मिलने के पश्‍चात मुस्तफिकुर रहीम ने एक बड़ा बयान दिया उन्होंने कहा कि विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी और जसप्रीत बुमराह जैसे अनुभवी खिलाड़ी ना होने के बावजूद भी हम फाइनल मैच हार गए। मैच हारने के पश्‍चात हमें तो यकीन ही नहीं हो रहा था कि हम हार गए हैं। मुस्तफिकुर रहीम ने ये भी कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के पास इस समय क्रिकेट के सबसे अच्छे खिलाड़ी टीम में मौजूद है जिससे यह प्रतीत होता है कि 2020 के वर्ल्ड कप में इंडियन टीम के जीतने के अवसर अधिक बन रहे है, उपरोक्‍त पोस्‍ट के संबंध नीचे दिये गये विडियों को देखें। इस पोस्‍ट के संबंध में आप लोगों की क्‍या राय है?

रोहित शर्मा ने नहीं देखा कार्तिक ने कैसे लगाया लॉस्ट बॉल पर ‘जीत का छक्का’, कहां ग़ायब थे?
विडियों देखें-

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close