बॉलीवुड

आंख मारने वाली प्रिया प्रकाश का एक और विडियो हुआ वायरल, जल्द कर रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू!

प्रिया प्रकाश का नया विडियो हुआ वायरल: आज कल आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई विडियो या फ़ोटो वायरल होता देखने को मिल ही जाता है. कुछ ऐसा ही एक विडियो हाल ही में इंटरनेट पर सुर्खियाँ बटौर रहा था. दरअसल, ये विडियो कोई और नहीं बल्कि आप सबके दिलों पर राज़ करने वाली प्रिया प्रकाश वारियर का था. इस विडियो में प्रिया प्रकाश का आँख मारने का दिलकश अंदाज़ ने सबके दिलों को घायल कर दिया था.  विडियो को देख कर बॉलीवुड का वो गाना याद आ गया “चलाओ  ना नैनो से बाण रे, जान ले लो ना जान रे”. उफ़!

प्रिया के कातिलाना अंदाज़ और उनकी चलाई गोली से हर कोई शिकार हो गया है. रातों रात कामयाबी की बुलंदी पर पहुँचने वाली प्रिया प्रकाश की फैन फोल्लोविंग भी दिनों दिन बढती नज़र आ रही है. ऐसे में हाल ही में वायरल हुआ उनका एक और विडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. पिछले वीडियो में अपनी नजरों का जादू बिखेरने वाली प्रिया के इस विडियो में आप उनकी सुरीली आवाज़ को सुन सकेंगे. दरअसल, इस विडियो में प्रिया हिंदी नही बल्कि साउथ इंडियन भाषा में गाना गा रही हैं. हालाँकि, संगीत की कोई भाषा नही होती इसलिए आप उनकी मधुर आवाज़ को सुनकर विडियो का लुत्फ़ उठा सकते हैं.

को एक्टर के साथ पहुंची थी प्रिया

प्रिया प्रकाश के इस विडियो में वह आपको गाना गाते हुए दिखाई देंगी. दरअसल ये विडियो हाल ही में प्रिया ने अपने इंसटाग्राम पर शेयर की थी. प्रिया के गाने का ये विडियो एक साउथ इंडियन सिंगिंग रियलिटी शो में से लिया गया है. प्रिया के अनुसार 18 वर्ष की आयु से ही उन्हें एक्टिंग और सिंगिंग का भूत सवार था. अपने इसी शौंक के चलते प्रिया ने क्लासिकल सिंगिंग सीखी .

आपको हम बता दें कि प्रिया इस सिंगिंग रियलिटी शो में अपनी फिल्म “ओरू अदार लव” के को एक्टर रोशन अब्दुल रउफ के साथ पहॅुची थी. गाने के इलावा इस शो में दोनों एक्टर्स ने मिल कर काफी मस्ती की. शो के दौरान प्रिया के को एक्टर रोशन ने प्रिया के आँख मारने वाले सीन को भी दोहराया.

रातों रात बनी सोशल मीडिया की स्टार कलाकार

मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर | उरु अदार लव | Manikya Malaraya Song

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि प्रिया की साउथ इंडियन फिल्म “ओरू अदार लव” बहुत जल्द सिनेमा घरों में आने वाली है. इसी फिल्म ने प्रिया को रातों रात सोशल मीडिया पर  स्टार बना दिया था. दरअसल, फिल्म के एक लव सीन में प्रिया अपने को एक्टर रोशन को अपनी नज़रों के तीर से घायल करने की कोशिश करती हैं. इसी सीन का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. बहरहाल रोशन का तो पता नहीं लेकिन प्रिया की नजरों से पूरे भारत के लड़के घायल हो चुके हैं. शायद इसलिए प्रिया को “नेशनल क्रश” का खिताब दिया गया है.

बॉलीवुड में करेंगी एंट्री

आँख मारने के विडियो के बाद प्रिया को इंटरनेट जगत पर काफी प्रसिद्धि मिली. शायद इसलिए उनके पास हर रोज़ ढेरों मलयालम और बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में गोलमाल फिल्म के रोहित शेट्टी ने प्रिया प्रकश को अपनी आने वाली फिल्म “सिम्बा ” के लिए अप्रोच किया है. अगर ये न्यूज़ सही है तो बहुत जल्द हम प्रिया को रणवीर सिंह के साथ परदे पर रोमांस करते देख पाएंगे. इससे पहले इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और परिणिती चोपडा का भी नाम सामने आया था. चलिए अब आपका अधिक समय ना गंवाते हुए हम आपको प्रिया का ये नया विडियो दिखाते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close