दिलचस्प

‘बाबूजी जरा धीरे चलो’ गाने से इस एक्ट्रेस ने लगायी थी आग, 15 सालों बाद दिखने लगी हैं ऐसी- देखें

बॉलीवुड फिल्म हो और आइटम सांग न हो, ऐसा हो नहीं सकता. जब तक फिल्म में आइटम सांग का तड़का नहीं लगता तब तक मजा नहीं आता और जब आइटम सांग की बात करें तो कुछ हीरोइनों का नाम आना लाजमी है. वैसे तो आजकल हर हीरोइन आइटम नंबर करना चाहती है लेकिन सनी लियॉन, मल्लिका शेहरावत, मलाइका अरोड़ा कुछ ऐसे नाम हैं जिनका नाम टॉप की लिस्ट में आता है. भले ही कहानी की वजह से फिल्म न चले लेकिन आइटम सांग की वजह से करोड़ों कमा लेती है. आइटम सांग की बात करें तो एक गाना कुछ साल पहले ऐसा आया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

इस गाने को बॉलीवुड का पहला हिट आइटम सांग कह सकते हैं. इस गाने के बाद से फिल्मों में आइटम सांग की जैसे झड़ी लग गयी. साल 2003 में एक फिल्म आई थी ‘दम’. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय और दिया मिर्जा लीड रोल में थे. इसी फिल्म में एक गाना था ‘बाबूजी जरा धीरे चलो’ जिसने दर्शकों पर अपना जादू बिखेर दिया था. उस समय इस गाने ने खूब धूम मचाया था और आज भी यह गाना चलने पर उतना ही धूम मचता है.

‘बाबूजी जरा धीरे चलो’ ने रातों रात बनाया स्टार

बता दें कि यह गाना याना गुप्ता पर फिल्माया गया था. इस आइटम सांग के आगे लोगों का फिल्म पर ध्यान ही नहीं गया था. इस गाने की खास बात यह थी कि हीरोइन की एंट्री भैंसे पर होती है और उसकी इसी अदा ने लोगों के पसीने छुड़ा दिए थे. याना ने सच में दर्शकों पर बिजली गिरा दी थी. उनका आइटम सांग इतना ज्यादा हिट हुआ था कि याना रातों रात स्टार बन गयीं थीं. उन्होंने अपने ठुमकों से लाखों लोगों का दिल चुरा लिया था.

कई ब्रांड्स और कैलेंडर के लिए की मॉडलिंग

23 अप्रैल 1979 को याना गुप्ता का जन्म चेकोस्लोवाकिया के बरनों में हुआ था. याना बहुत छोटी उम्र में ही ग्लैमर इंडस्ट्री में आ गयी थीं. मात्र 16 साल की उम्र से उन्होंने मॉडलिंग करनी स्टार्ट कर दी थी. उन्होंने कई शॉर्ट फिल्म में मॉडलिंग की. उन दिनों याना को लैक्मे ब्रांड से जुड़ने का मौका मिला और तभी से उनके करियर ने उड़ान भरना शुरू किया. याना ने किंगफ़िशर एयरलाइन्स के लिए भी मॉडलिंग की है और वह किंगफ़िशर की सबसे मशहूर मॉडल हुआ करती थीं. इसके अलावा याना ने कैलेंडर के लिए कई बिकिनी शूट्स किये हैं. लेकिन कुछ समय से याना इंडस्ट्री से बिलकुल दूर हो गयी हैं.

काफी समय से वह किसी फिल्म या गाने में नजर नहीं आई हैं. इसलिए आज हम आपके लिए याना की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें लेकर आये हैं. इन तस्वीरों को देखकर एक बार फिर आप उनके दीवाने हो जाएंगे. बता दें कि साल 2001 में याना गुप्ता ने सत्यकाम गुप्ता से शादी कर ली थी. हालांकि उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और साल 2005 में दोनों ने तलाक ले लिया. तस्वीरों के अलावा इसी से संबंधित एक विडियो भी आज हम आपके लिए लेकर आये हैं. तो आप देखिये याना गुप्ता की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

देखें-

हमें उम्मीद है कि आपको हमारी ये पोस्ट पसंद आई होगी. पसंद आने पर इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close