बॉलीवुड

इस छोटी सी बात पर रणवीर और दीपिका करने वाले हैं ब्रेकअप, वजह जानकर यकीन नहीं होगा

दीपिका और रणवीर की गिनती बॉलीवुड के सबसे बेस्ट कपल में की जाती है. रणवीर दीपिका के लिए अपना प्यार इजहार करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. दोनों आये दिन साथ कभी डिनर डेट तो कभी घूमते-फिरते स्पॉट किये जाते हैं. दोनों की केमिस्ट्री भी बहुत अच्छी है. वह एक-दूसरे से हंसी मजाक करते रहते हैं. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड का ये सबसे मशहूर कपल ब्रेकअप करने वाला है.  यह सुनकर उनके चाहने वालों को बड़ा झटका जरूर लग सकता है. लेकिन ये खबर उन्होंने नहीं बल्कि उनके ही किसी करीबी ने दी है. हाल ही में डायरेक्टर करण जौहर RJ बनकर रेडियो पर आ रहे थे और इसी शो के सेगमेंट रिवर्स रैपिड फायर राउंड के दौरान इस बात का खुलासा किया. क्या कहा उन्होंने चलिय आपको बताते हैं.

करण से पूछा गया था ये सवाल

दरअसल, करण से पूछा गया था कि कौन सा कपल है जिनका ब्रेकअप डिस्टेंस की वजह से हो सकता है इस पर उन्होंने रणवीर और दीपिका का नाम लिया. उन्होंने कहा, “ऐसा लगता है कि दोनों को एक-दूसरे की जरूरत हमेशा होती है.” बता दें कि कुछ टाइम पहले यह खबरें आ रही थीं कि इस साल रणवीर और दीपिका शादी कर सकते हैं. हाल ही में दीपिका रणवीर और अपने परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन मनाने गयी थीं तब ये खबरें आई थीं कि दीपिका अपने जन्मदिन पर रणवीर सिंह के साथ सगाई कर सकती हैं. हालांकि उनके प्रवक्ता ने इस खबर को नकार दिया था.

5 साल से कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट

 

बता दें कि रणवीर और दीपिका का ये रिश्ता नया नहीं है. दोनों एक-दूसरे को पिछले 5 साल से डेट कर रहे हैं. दोनों की नजदीकियां संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला (2013)’ के दौरान बढ़नी शुरू हुई. आज दोनों एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूब चुके हैं और फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कभी-कभी तो दीपिका को देखकर लगता है कि वह पूरी तरह से रणवीर सिंह के रंग में रंग चुकी हैं. तभी तो वह कई बार रणवीर की तरह अतरंगी लिबास में नजर आ चुकी हैं.

अतरंगी लुक में दिखी दीपिका

कुछ दिनों पहले ही एयरपोर्ट पर दीपिका कुछ ऐसे लुक में स्पॉट की गयीं थी, जिसे देख सब हैरान हो गए थे. दीपिका ने दो रंगों वाली शर्ट को एक लूज़ जींस के साथ टीम अप किया था. शर्ट का हाफ साइड एक रंग का था और दूसरा हाफ दूसरे रंग का. देख कर ऐसा लग रहा था मानो उन्होंने दो शर्ट को एक साथ पहना लिया है. खैर, दीपिका हर कपड़े में जंचती है. फिर रणवीर के साथ रहने का कुछ असर तो लाज़मी है.

कटरीना को नहीं करेंगी इनवाइट

एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा था कि वह अपनी शादी में कटरीना कैफ को इनवाइट नहीं करेंगी. बता दें कि रणवीर सिंह को डेट करने से पहले दीपिका रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं. उन्होंने रणबीर के नाम तक का टैटू अपने गर्दन पर बनवाया था. लेकिन रणबीर जब कटरीना के साथ फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ कर रहे थे उस दौरान उनकी नजदीकियां कटरीना से बढीं और रणबीर-दीपिका का ब्रेकअप हो गया. तब से कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण का छतीस का आंकड़ा है.

Related Articles

Close