अमित शाह का बड़ा दावा ‘कर्नाटक में सरकार बनाने जा रही है बीजेपी’

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक बड़ा दावा किया है। जी हां, उपचुनाव में बीजेपी की खराब प्रदर्शन को लेकर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हमें  डरने  की कोई जरूरत नहीं है, हार जीत तो लगा रहता है।  इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि हम गठबंधन से डरने वाले नहीं है, ऐसे में हम 2019 का चुनाव पूर्ण बहुमत से जीतेंगे, हम कोई गठबंधन नहीं रोक सकता है। आइये जानते हैं कि अमित शाह ने अपने बयान में और क्या कुछ कहा?

अमित शाह ने एक चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन पार्टी से हमें कोई खतरा नहीं है। इस दौरान कर्नाटक चुनाव को लेकर भी अमित शाह बड़ा दावा करते हुए नजर आएं। अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। मोदी के जी नेतृत्व में देश में अच्छा काम हो रहा है, जिसकी वजह से कर्नाटक की जनता हमें सत्ता में आने  का मौका जरूर देगी। इसके अलावा 2019 की बात करते हुए भी अमित शाह बोले कि देश को मोदी जी के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है, ऐसे में 2019 में एक बार फिर से मोदी लहर दिखने को मिलेगी, इसे कोई भी नहीं रोक सकता है।

गोरखपुर और फूलपुर में पार्टी की हार पर अमित शाह बोले कि कम मतदान और सपा बसपा का गठबंधन की वजह से हमारी  हार हुई है, लेकिन हम इस हार से सबक ले रहे हैं। साथ ही पार्टी में नई रणनीतियां बनाई जा रही है, जिसकी वजह से हमें पूरा भरोसा है कि आगामी चुनावों में  बीजेपी पूरे बहुमत के साथ फिर से सरकार बनाने जा रही है। एक सवाल में  पूछा गया कि क्या बीजेपी सपा औऱ बसपा के गठबंधन से डर गई तो शाह ने कहा  कि हम डरे नहीं है, लेकिन हार की पूरी तरह से समीक्षा करके आगे की रणनीति बना रहे हैं।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा  कि वे दूसरों की जीत पर खुश हो रहे हैं, लेकिन हमने उनके 11 राज्य जीत लिए और वो हमारे 11 सीट जाने पर खुशियां मना रहे हैं। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक में फिलहाल कांग्रेस की सरकार है, लेकिन अब कर्नाटक से भी कांग्रेस की बिदाई का समय आ चुका है, ऐसे में कर्नाटक में अब बीजेपी सरकार बनाने जा रही है, क्योंकि कांग्रेस ने वहां कुछ भी काम नहीं किया है, ऐसे में प्रदेश की जनता बीजेपी को चुनेगी।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने  कहा कि  2019 में बीजेपी को मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि पीएम मोदी  देश के कल्याण के लिए 24 घंटे काम कर रहे हैं, ऐसे में देश की जनता ने उन्हें ही चुनेगी। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि मोदी विरोधियों से बीजेपी को कोई खतरा नहीं है, क्योंकि हम विकास कर रहे हैं, ऐसे में हमारी राह आसान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.