सरेआम बोल्ड अंदाज में सिगरेट फूंकती दिखी युवराज सिंह की एक्स भाभी, फोटो देखकर…

सिगरेट फूंकती दिखीं युवराज सिंह की भाभी: पर्दे की दुनिया से ताल्लुक रखने वाले लोगों का जीवन, आम लोगों के जीवन से बिलकुल अलग होता है। इनमें से कई लोग तो ऐसे भी हैं जिन्हें ना ही समाज की परवाह है और ना ही किसी चीज का डर। ये लोग हर समय केवल अपने ही मन की करते हैं। कई बार उनके कामों से समाज को नुकसान भी पहुँचता है तो भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। हालाँकि उन्ही में से कुछ ऐसे सितारे या लोग भी हैं जो समाज के बारे में सोचते हैं और उसके लिए हर समय कुछ अच्छा करने की कोशिश भी करते हैं।

जानबूझकर लिया जाता है विवादित लोगों को:

टीवी पर अक्सर आपको कई टीवी शो दिखाई देते होंगे। लेकिन इन्ही में से कुछ टीवी शो काफी विवादित होते हैं। अक्सर आजकल जितने रियलिटी शो आ रहे हैं, उनमे से ज्यादातर विवादित हो रहते हैं। इनमे अक्सर कुछ ऐसा हो जाता है, जिसकी वजह से विवाद खड़ा हो जाता है। अगर सूत्रों की मानें तो इस टीवी शो में जानबूझकर ऐसे लोगों को लिया जाता है, जो विवाद खड़ा करने में माहिर होते हैं। इससे शो की टीआरपी बढती है।

हर साल बिग बॉस में होता है किसी ना किसी चीज पर विवाद:

जी हाँ भले ही यह सुनने में अटपटा लग रहा हो लेकिन यह सच है। आपको बता दें एक ऐसा ही टीवी रियलिटी शो है बिग बॉस, जो हर साल टीवी पर प्रसारित किया जाता है। यह टीवी शो अपने विवाद के लिए खूब जाना जाता है। अक्सर इस शो में ऐसे कंटेस्टेंट होते हैं जो विवाद करने में माहिर होते हैं। इस साल बिग बॉस का 11वाँ सीजन था। लेकिन हम इस सीजन की नहीं बल्कि पिछले सीजन यानी बिग बॉस 10 की बात कर रहे हैं। बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट आकांक्षा शर्मा को तो आप जानते ही होंगे।

बोल्ड तस्वीरों की वजह से रहती हैं अक्सर चर्चा में:

अगर आप नहीं जानते हैं तो आपको बता दें यह भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की एक्स भाभी हैं। यह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक बार फिर से यह अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। उन्होंने हाल ही में अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिसमें वह बोल्ड अंदाज में सिगरेट फूंकती हुई दिखाई दे रही हैं।

आपको बता दें इन तस्वीरों में वह सफ़ेद और गुलाबी रंग के कपडे पहने हुए दिखाई दे रही हैं। अक्सर अपने बोल्ड फोटो को इन्स्टाग्राम पर पोस्ट करने वाली आकांक्षा अपने पति से दूर गुडगाँव में अपने पैरेंट्स के साथ रहती हैं।

लगाये थे युवराज सिंह और माँ पर घरेलू हिंसा के आरोप:

जानकारी के लिए आपको बता दें आकांक्षा की शादी युवराज सिंह के भाई जोरावर से 27 फ़रवरी 2014 को हुई थी। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और दोनों ने 30 अप्रैल 2015 को तलाक के लिए अर्जी दी। जानकारी के अनुसार अपने हनीमून से लौटने के बाद अपने पति के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने से आकांक्षा ने साफ़ इनकार कर दिया था। आकांक्षा ने कुछ समय पहले युवराज सिंह की माँ, भाई और खुद युवराज पर घरेलू हिंसा का आरोप लगते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!