साउथ की ये खूबसूरत अभिनेत्री करती है वरुण धवन से बेइंतहा प्यार, तस्वीरें देखकर हो जाएंगे दीवाने

नए जनरेशन की बात करें तो अभिनेता वरुण धवन का नाम सबसे ऊपर आता है. वरुण धवन फेमस डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं. वरुण ने कुछ ही सालों में बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा लिया है. वह अब तक कई हिट फिल्में दे चुके हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी. इसी फिल्म से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के करियर की भी शुरुआत हुई थी. यह फिल्म हिट साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद वरुण ने आलिया के साथ कई हिट फिल्में दी. दर्शकों को आलिया और वरुण की जोड़ी बहुत पसंद है. वरुण ने आलिया के साथ ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्री की दुल्हनिया’ में काम किया. वरुण ने अपने अभिनय से साबित किया है कि वह हर तरह की भूमिका निभा सकते हैं.

कॉमेडी के अलावा उन्होंने ‘बदलापुर’ जैसी सीरियस फिल्म में भी बेहतरीन अभिनय किया. आज वरुण लाखों लड़कियों के दिल की धड़कन बन चुके हैं. आम लड़कियां तो आम लड़कियां सेलिब्रिटीज का भी दिल वरुण धवन के लिए धड़कने लगा है.

वरुण मिस करते हैं अपनी पुरानी लाइफ

वरुण धवन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें अपने पहले वाली लाइफ की बहुत याद आती है. उन्हें उस टाइम की बहुत याद आती है जब वह हीरो बनने से पहले एक साधारण जिंदगी बिताया करते थे. अब उनकी लाइफ में कुछ भी पर्सनल नहीं रह गया है. लेकिन अभिनय को लेकर उन्हें जूनून है और इसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार हैं. लाखों जवां दिल की धड़कन वरुण के लिए साउथ की एक अभिनेत्री का भी दिल धड़कता है. साउथ की इस खूबसूरत अभिनेत्री पर बड़े-बड़े लोग फ़िदा हैं लेकिन उन्होंने अपना दिल वरुण धवन पर हार दिया है. कौन है यह अभिनेत्री? चलिए आपको बताते हैं.

साउथ की अभिनेत्री का आया वरुण धवन पर दिल

हम साउथ की जिस खूबसूरत अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम राशि खन्ना है. साउथ की इस अभिनेत्री ने अपनी खूबसूरती और अभिनय का जादू सब पर बिखेर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक राशि खन्ना वरुण धवन से शादी करना चाहती हैं. उनके अनुसार वह वरुण धवन की सबसे बड़ी फैन हैं और मौका मिलने पर वह उनसे शादी करना चाहती हैं.

इस बात की जानकारी वरुण को है या नहीं इस बात का तो अंदाजा नहीं लेकिन यह देखना जरूर दिलचस्प होगा कि पता लगने पर उनका रिएक्शन कैसा होता है. बता दें कि वरुण धवन की एक गर्लफ्रेंड भी हैं जिनका नाम नताशा दलाल है. नताशा को वह काफी टाइम से डेट कर रहे हैं.

वरुण धवन का जन्म 24 अप्रैल 1987 को हुआ था. वरुण की मां का नाम करुणा धवन है. वरुण धवन ने अपनी पढ़ाई मुंबई के ‘बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल’ से की. उसके बाद वह आगे की डिग्री लेने के लिए ब्रिटेन के नॉटिंघम ट्रेंट विश्वविद्यालय चले गये. वहां से उन्होंने बिज़नेस मैनेजमेंट की डिग्री ली. उनके पिता डेविड धवन वरुण को इंजीनियर या फिर डॉक्टर बनाना चाहते थे लेकिन उनकी मां चाहती थीं कि वरुण एक्टर बने. इस वजह से वरुण बॉलीवुड में आ गए. उन्होंने अर्जुन कपूर की एक्टिंग स्कूल ‘बॅरी जोन्स एक्टिंग स्कूल’ जॉइन किया और एक्टिंग की क्लासेज ली. आज वरुण फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.