मुख्य समाचार

इस देशभक्त मुसलमान की बातें ओवैसी को ज़हर की तरह लगेंगी… किया कुछ ऐसा जिससे शर्म से डूब जायेंगे!

इस देश में देशभक्तों की कमी नहीं है चाहे वह मुस्लिम हो या हिन्दू हों सबने समय आने पर अपनी देशभक्ति साबित की है। इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है जिसे देखकर मुस्लिम नेता, जो हिन्दुओं और इस देश के खिलाफ ज़हर घोलने से बाज नहीं आते शर्म से पानी- पानी हो जायेंगे। उन्हें यह पता चल जायेगा कि देश में रहने वाला हर शख्स हिन्दुस्तानी पहले है बाद में हिन्दू और मुसलमान है। ऐसा ही काम किया है भारत के इस सच्चे देशभक्त फैज खान साहब ने जो पेशे से प्राध्यापक है और सच्चे मुसलमान भी हैं।

भारतीय मान्यताओं और परमपराओं को यह बहुत ज्यादा मानते हैं यही वजह है कि यह बहुत लम्बे समय से देश में गौरक्षा के लिए काम कर रहे हैं। आपको सुनकर थोड़ा हैरानी जरुर हुई होगी कि एक मुसलमान गौरक्षा का कम जबकि ज्यादातर मुस्लिम इसे काटने के लिए आगे रहते हैं। जी हाँ यह देश के ऐसे मुस्लिम हैं जो गौरक्षा के लिए काम करते हैं और बकायदा इसके लिए लगे हुए हैं, जबकि यह काम किसी हिन्दू को करना चाहिए। लेकिन वो कहते हैं ना कि इंसानियत और प्रेम किसी मज़हब की मोहताज़ नहीं होती है, यही इनके साथ भी है।

फैज़ खान साहब के इस काम में उनके साथ सैकड़ों युवा उनके साथ लगे हुए हैं और गौरक्षा के लिए काम करते हैं। इनका एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब चल रहा है जिसमे उन्होंने अपने कामों के बारे में विस्तार से बताया है। यक़ीनन इस विडियो को देखकर अकबरुद्दीन ओवैसी जैसे नेता जो किसी भी तरह से समाज में मुस्लिम के नाम पर ज़हर घोलने का कम करते हैं, शर्म के मारे डूब जायेंगे। इनका केवल एक मकसद होता है किसी भी तरह से समाज में अराजकता फैला कर वोट बटोरा जाये और नफ़रत फैलाई जाये। आप भी इस देशभक्त का विडियो देखें और उनके प्रेरणा लें।

विडियो देखें:

Related Articles

Close