खूबसूरती में रवीना टंडन से बहुत आगे है उनकी बेटी, तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश- देखें

रवीना टंडन का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार होता है. रवीना के नाम एक से एक सुपरहिट फिल्में दर्ज हैं. 90 के दशक में रवीना ने कई सुपरहिट फिल्में दी. उस दौर में केवल दो हीरोइनों का दबदबा हुआ करता था. जिसमें पहला नाम रवीना टंडन और दूसरा नाम करिश्मा कपूर का आता था. फिल्म ‘मोहरा’ के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ से रवीना ने युवाओं के दिल में आग लगा दी थी. वह इस गाने में पीली साड़ी पहनकर इतनी हॉट और सेक्सी दिख रही थीं जिसका कोई जवाब नहीं. उन्होंने ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ और ‘अंखियों से गोली मारे’ जैसे गानों से भी लोगों को अपनी अदाओं का दीवाना बनाया.

रवीना आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं. वह आज भी कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं. साल 1994 में अक्षय और रवीना की फिल्म ‘मोहरा’ सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म के गाने ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ से रवीना बॉलीवुड में मस्त-मस्त गर्ल के रूप में छा गईं. लेकिन बॉलीवुड में एक दौर ऐसा भी था जब चारों तरफ अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर के चर्चे थे. वह अक्षय कुमार के प्यार में बुरी तरह से गिरफ्तार थीं. लेकिन कुछ समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आयीं. ब्रेकअप के बाद रवीना डिप्रेशन में चली गईं और उसके बाद उनकी जो हालत हुई वह किसी से छुपी नहीं. रवीना के लिए यह किसी बड़े हादसे से कम नहीं था. उसके बाद वह अक्षय को भुलाकर आगे बढीं और साल 2004 में अनिल थडानी से शादी की.

आजकल स्टार किड्स का ज़माना है. नई जेनरेशन के फेमस स्टार किड्स जैसे कि सुहाना खान, सारा अली खान, खुशी और जहान्वी कपूर के बारे में हर कोई जानता है. आये दिन कोई न कोई खबरें इन्हें लेकर आती ही रहती हैं. पर कुछ स्टार किड्स ऐसी भी हैं जो बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस होने के बावजूद लाइमलाइट में आना पसंद नहीं करते. ऐसी ही स्टार किड हैं अभिनेत्री रवीना टंडन की बेटी. कुछ दिनों पहले जूही चावला और पूनम ढिल्लन की बेटियों की तस्वीरें जमकर वायरल हुई हैं. वायरल हों भी क्यों न, आजकल हर कोई स्टार किड्स की एक झलक पाने के लिए बेताब रहता है.

मां से भी ज्यादा खूबसूरत है बेटी

अभिनेत्री रवीना टंडन को तो हर कोई जनता है और उनकी खूबसूरती से हर कोई वाकिफ है. लेकिन क्या कभी आपने उनकी बेटी को देखा है? बता दें कि रवीना के दो बच्चे हैं जिनका नाम रक्षा थडानी और रणबीर थडानी है. रवीना की बेटी रक्षा बिलकुल रवीना जैसी दिखती हैं. वह खूबसूरती के मामले में रवीना से भी आगे हैं.

हालांकि अभी उनकी उम्र महज 12 साल है लेकिन कुछ सालों बाद वह बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बनने वाली हैं. रक्षा बहुत ही प्यारी हैं और अपनी पढ़ाई कम्पलीट कर रही हैं.

आज हम आपके लिए रवीना की बेटी रक्षा थडानी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं. तस्वीरें देखने के बाद आपकी नजरें रक्षा से हटेंगी नहीं. वह वाकई बहुत प्यारी हैं. देखिये रक्षा थडानी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें. देखें-