हेलिकॉप्टर से पहुंचे थे दुल्हनिया को लेने, मगर कुछ ऐसा हुआ कि रुक गई बिदाई, सपने तहस नहस हो गए.

हेलिकॉप्टर से पहुंचे थे दुल्हनिया को लेने: शादी भारत देश में किसी त्यौहार से कम नहीं मानी जाती. शादी को लेकर हर लड़का और लड़की लाखों सपने देखते हैं. मगर कईं बार ना चाहते हुए भी कुछ ऐसा हो जाता है, जो सबकी उम्मीदों पर पानी फेर देता है. कुछ ऐसी ही घटना हाल ही में हमारे सामने आई है. जहाँ सोनीपत में एक दुल्हे ने अपनी दुल्हनिया के लिए एक अजीबो गरीब सपना देखा था और उसके लिए पुख्ता इंतज़ाम भी कर लिए गये थे. मगर फिर उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि पल भर में सारे सपने तहस नहस हो गए.

हेलीकॉप्टर में लेजाना चाहता था दुल्हनिया

दरअसल, ये पूरा मामला हरियाणा के सोनीपत जिले के मोलाना का है. यहाँ का रहने वाला इंजीनियर अनुज गोसाईं सोनीपत के दतौली गाँव से दुल्हनिया लाने वाला था. अनुज का सपना था कि वह अपनी दुल्हन की डोली हेलीकॉप्टर में लेकर आए. इसके लिए उसने हेलीकॉप्टर का जुगाड़ भी कर लिया था. बीते मंलवार को शादी के बाद शाम को डोली के समय सब बेहद खुश थे. मगर तभी हेलीकाप्टर वहां से उड़ाने की अनुमति ना मिलने के कारण अनुज के सपने धरे के धरे रह गए और विधाई नहीं हो पाई. जिसके बाद अनुज को बरात के साथ एक दिन और दतौली रुकना पड़ा. जिसके बाद  बुधवार सुबह करीब सवा ग्यारह बजे दुल्हन की विदाई हुई.

लोगों ने खिंचवाई सेल्फी 

सोनीपत से हेलीकाप्टर में दूल्हा अपनी दुल्हन को निकल पड़ा और  एमपीएन कालेज में हेलीकाप्टर  उतारा गया. इसी बीच गाँव वाले दूल्हा दुल्हन को देखने के लिए इक्कठे हो गए. यहाँ हेलीकाप्टर के साथ खड़े दूल्हा दुल्हन को सब एक सेलिब्रिटी की तरह अटेंशन दे रहे थे. इतना ही नहीं बल्कि सबने हेलीकाप्टर के और नए ब्याहे जोड़े के साथ सेल्फियाँ खींची. वहीं दूरी ओर सुरक्षा के लिहाज से पुलिस भी फायर ब्रिगेड की गाड़ी के साथ मौजूद रही.

इसी बीच दुल्हन बनी प्रिया ख़ुशी से फूली नहीं समा रही थी. प्रिया ने बताया कि पति अनुज द्वारा दिए गए सरप्राइज से वह काफी खुश है. वह बचपन से अपनी शादी को सबसे अलग बनाने के सपने देखा करती थी. ऐसे में कोई उसके उन सपनो को पूरा करने वाला है ये उसने सपने में भी नहीं सोचा था.

रात में नही उतर सका था हेलीकाप्टर 

आपको हम बता दें कि अनुज मुलाना से सोनीपत के गांव दतौली में बारात लेकर पहुंचा था. वह दुल्हन को सरप्राइस देना चाहता था इसलिए रात में ही हेलीकॉप्टर के जरिए दुल्हन के साथ मुलाना पहुंचना चाहता था. मगर रात में हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति जिला प्रशासन ने अनुज को नहीं दी जिसके चलते उसको अगले दिन तक इंतजार करना पड़ा. अगली सुबह सोनीपत से दोनों रवाना हुए और करीब 11:15 बजे एम पी एन कॉलेज में हेलीपैड पर पहुंचे.

पुलिस सुरक्षा के किए गए इंतजाम

जब अनुज अपने दुल्हनिया को लेकर हेलीकॉप्टर से एम पी एन कॉलेज पहुंचा तो लोग भारी मात्रा में उन्हें देखने के लिए वहां पहुंच गए. इसी बीच सबने दूल्हा और दुल्हन के साथ सेल्फी खिंचवाई और खूब एंजॉय किया. दूल्हे के रिश्तेदार भी काफी खुश दिखाई दे रहे थे. सभी लोग सेल्फी खिंचवा कर सोशल मीडिया पर अपलोड करने की होड़ में लगे हुए थे. मौलाना में शायद अनुज पहला दूल्हा था जो अपनी दुल्हन को लेकर हेलीकॉप्टर से पहुंचा था. इसी बीच सुरक्षा की व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस तैनात रही साथ ही फायर ब्रिगेड की भी व्यवस्था की गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.