विशेष

यहाँ केवल 60 हजार रुपए में मिल रही है मारुती की WAGONR, जल्द उठाएं इस बेहतरीन ऑफर का लाभ

नई दिल्ली: आज के समय में महंगाई ने आम इंसान की बैंड बजा कर रखी है. हर कोई लखपति बनने के ख्वाब देखता है मगर अपनी मंजिल तक नहीं पहुँच पाता. ऐसे में मिडल क्लास लोगों के लिए कार खरीदना एक सपना बन कर रह जाता है. अगर आप भी कार चलाने के सपने देखते हैं और आपके पास एक बाइक अफ़्फोर्ड करने के लिए ही प्रयाप्त राशि है तो निश्चिन्त रहिए. क्यूंकि, भारत देश में ऐसे कईं राज्य हैं, जहाँ अच्छी कारें सेकंड हैंड आसानी से मिलती है. इतना ही नहीं बल्कि, ये कारें आप एक बाइक के बजट में भी खरीद सकते हैं.

आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी ही एक जगह के बारे में बताने जा रहे हैं, जहाँ लाखों की गाड़ी आप हजारों रुपयों के दाम में खारीद सकते हैं. दरअसल, ये कारें आपको दिल्ली के करोल बाग़ मार्किट में मिलेंगी. दिल्ली में मौजूद इस मार्किट से आप लाखों की मारुती वैगन आर मात्र 60 हजार रुपए में खरीद सकते हैं. बता दें, कि वैगनआर के टॉप मॉडल की असली कीमत  5 लाख 6 हजार रुपए है.

यहाँ मौजूद है ये मार्किट 

इस बात में कोई दो राय नही है कि दिल्ली दिलवालों का शहर हैं. मगर इसके इलावा हम आपको बता दें कि दिल्ली आपके लिए सबसे सस्ता शहर भी सिद्ध हो सकता है. क्यूंकि यहाँ के करोल बाग़ में सेकंड हैंड गाड़ियाँ बेहद कम दाम में आपकी हो सकती है. दरअसल, ये मार्किट करोल बाग़ के जल बोर्ड के पास स्तिथ है. इस मार्किट में आप मारुति से लेकर महिंद्रा, फोर्ड, हुंडई, वोक्सवैगन समेत कई अन्य बड़ी गाड़ियों को सस्ते में खारीद सकते हैं. इसके इलावा इन कारों की अंदरूनी और बाहरी कंडीशन में एकदम अच्छी होती हैं. इन कारों पर किसी प्रकार का कोई डेंट नहीं होता और दिखने में ये एकदम नई कार की  ही चमचमाती हैं.

जितना अधिक कार का मोडल पुराना होगा, उसकी कीमत उतनी ही कम होती जाएगी. तो आप साल 2005 की मारुती वैगन आर खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपको केवल 60 हजार रुपए  मिलेगी.

EMI की सुविधा भी है मौजूद 

अगर आप सोच रहे हैं कि इतनी सस्ती कीमत की कारों  में कोई गड़बड़ घोटाला है तो आप इस बात के प्रति बिलकुल निश्चिन्त हो जाईए. दरअसल, हमारी न्यूज़ ट्रेंड टीम ने S.S.S Ji Car Bike & Properties के मुख्य डीलर से इन कारों के बारे में जांच पड़ताल के लिए सवाल जवाब किए. जिसमे हमे पता चला कि इस मार्किट में कारों की कीमत 60 हजार रुपए से शुरू होती हैं और हर मॉडल पर ही उसकी कीमत निर्भर करती है. इसके इलावा यहाँ आपको कार रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट भी दिया जाता है और आप चाहे तो उस कार को आसान किश्तों पर फाइनेंस भी करवा सकते हैं. कुल मिला कर ये मान लीजिए कि यहाँ आपको किसी तरह के धोखे में रख कर कार नहीं बेचीं जाएगी. आप चाहें तो डीलर से बारगेन करके उसकी कीमत और अधिक घटा सकते हैं.

इन बातों पर रखें ध्यान 

अगर आप भी सेकंड हैंड कार खरीदने की सोच रहे हैं तो इससे पहले आप कार के पार्ट्स के बारे में जानकारी प्राप्त कर लें. आपको कार के इंजन के बारे में अच्छे से पता होना चाहिए. अगर आपके पास कार की जानकारी नहीं है तो खरीदने के समय किसी अच्छे एक्सपर्ट को साथ लेकर जाएँ और उसकी सलाह से ही कार लें.

नोट: कार की कीमतें मार्केट में इससे कम-ज्यादा भी हो सकती है)

Back to top button