राजनीति

क्रिकेटर सुरेश रैना ने रेस्टोरेंट में किया कुछ ऐसा, बीसीसीआई को करना पड़ा ये पोस्ट

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी इन दिनों अपने शानदार खेल से जहां नाम कर रहे हैं, वहीं खिलाड़ी बीच बीच में कुछ ऐसा करते रहते हैं, जिससे वो सोशल मीडिया में चर्चा में रहते हैं। ऐसा ही वाक्या श्रीलंका में हुआ हैं, जिसका बीसीसीआई ने अपनी वेबसाइट पर बकायदा जगह दी है। दरअसल करीब दो साल से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे क्रिकेटर सुरेश रैना अपने धमाकेदार खेल से चर्चा में हैं, वहीं उन्होने बांग्लादेश पर जीत के बाद कुछ ऐसा किया है, जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

निदास ट्रॉफी में टीम इंडिया ने दूसरे मैच में शानदार परफॉर्म किया। श्रीलंका को हराकर टीम फाइनल में भी पहुंच गई है। ऐसे में टीम मेंबर की मस्ती तो बनती है। काफी दिनों बाद टीम में वापसी करने वाले सुरेश रैना ने किशोर कुमार का गाना गाकर साथी खिलाड़ियों को खूब इंटरटेन किया। जिसका वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

सुरेश रैना ने किशोर कुमार को किया याद

ये शाम मस्तानी.. मदहोश किए जाए.. कोई डोर मुझे खींचे तेरी ओर लिए आए…। जी हां ये गाना आपने रेडियो टीवी और यूट्यूब पर खूब सुना होगा। किशोर कुमार के बेहतरीन गानों में से एक ये गाना इन दिनों एक बार फिर चर्चा में हैं। क्योंकि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और हिटर सुरेश रैना ने इस गाने को श्रीलंका में गाकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। प्रैक्टिस के बीच में टीम इंडिया ने टाइम निकालकर खूब मस्ती की। मस्ती करते वक्त सुरेश रैना ने कुछ ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। गाना गाने के शौकीन सुरेश रैना ने टीम इंडिया को किशोर कुमार का गाना सुनाया।

गाना गाकर हिट हो गए सुरेश रैना

रैना ने गाना उस वक्त गाया जब बंग्लादेश को हराने के बाद अगले दिन टीम होटल में लंच करने गई थी। जहां पर होटल प्रबंधन ने टीम के लिए बॉलीवुड गानों को बजाने वाले ऑर्केस्ट्रा को बुलाया था। इसी दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने रैना से गाना गाने के लिए कहा, फिर क्या था सुरेश रैना पहुंच गए। स्टेज पर और किशोर कुमार का गाना गाया। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सुरेश रैना ने ‘ये शाम मस्तानी… मदहोश किए जाए’ पर परफॉर्मेंस देते दिखे।

टीम इंडिया की शाम बनाई मस्तानी

सुरेश रैना जब गाना गा रहे थे तो दो गिरारिस्ट और कॉन्गा ड्रमर साथ खड़े थे, म्यूजिक दे रहे थे। उनकी इस परफॉर्मेंस को टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने काफी पसंद किया। ये वीडियो बीसीसीआई ने ट्विटर पर पोस्ट किया है।  बता दें, सुरेश रैना बॉलीवुड फिल्म मेरठियां गैंग्सटर के लिए ‘तू मिली सब मिला’ गाने पर आवाज दे चुके हैं… इसके साथ ही अपनी बेटी के लिए भी रैना एक गाना रिकॉर्ड कर चुके हैं।

Back to top button