प्रोड्यूसर के कहने पर ‘किस सीन’ कर रही थी ये 16 साल की एक्ट्रेस, तभी पहुंच गई उसकी मां और फिर..

मुम्बई – टीवी स्टार्स भी अब बॉलीवुड स्टार्स की राह पर चल पड़े हैं। इंडिसन टीवी सीरियल्स अब पहले जैसे बिल्कुल भी नहीं रहे और उनमें भी आजकल बहुत पैसा और ग्लैमर देखने को मिलने लगा है। समय कुछ इस तरह से बदल चुका है कि बड़े बड़े स्टार्स को अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए टीवी सीरियल्स का सहारा लेना पड़ रहा है। बदलते समय के साथ साथ ग्लैमर बढ़ा और टीवी इंडस्ट्री में भी बॉलीवुड के जैसे ही बोल्ड और इंटिमेट सीन आने लगे। पहले की टीवी एक्ट्रेस जहां अमूमन साड़ी में नज़र आती थी तो वहीं आज की एक्ट्रेस बोल्ड सीन देने से बिल्कुल भी नहीं कतराती है। लेकिन, सोमवार को एक प्रोड्यूसर को 16 साल की नाबालिग एक्ट्रेस के ऑनस्क्रीन किस सीन करने के लिए कहना भारी पड़ा।

नाबालिग एक्ट्रेस के ऑनस्क्रीन किस करने को लेकर बवाल

रिपोर्ट के मुताबिक, कलर्स के युथ बेस्ड सीरियल ‘तू आशिकी’ के सेट पर सोमवार को जमकर हंगामा हुआ। इस सीरियल में पंक्ति और अहान की लव स्टोरी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो में पंक्ति का रोल जन्नत जुबेर रहमानी और अहान का रोल रित्विक अरोड़ा निभा रहे हैं। लेकिन, अब यह शो सुर्खियों में आ गया है। दरअसल, शो में एक नाबालिग एक्ट्रेस के किस करने को लेकर बवाल मचा हुआ है।

रिपोर्ट के मुताबिक, तू आशिकी सीरियल में जन्नत को शो के प्रोड्यूसर ने एक किस सीन करने के लिए कहा, जिसके बाद काफी बवाल मच गया। आपको बता दें कि जन्नत अभी 16 साल की हैं और वो नाबालिग हैं।

खबरों के मुताबिक जन्नत की मां को अपनी नाबालिग बेटी का इस तरह से किस सीन करना पसंद नहीं आया। वो अपनी बेटी को इस उम्र में किस सीन करने को लेकर परेशान हुई और शो के प्रोड्यूसर से मिलने पहुंच गई। दरअसल, वो नहीं चाहती थीं की उनकी बेटी ऑनस्‍क्रीन इंटीमेट सीन दे।

जन्नत जुबेर रहमानी की मां ने खुब किया बवाल

जन्नत जुबेर रहमानी की मां अपनी बेटी को इस उम्र में किस सीन करने से मना करने के लिए अपनी बात रखने प्रोड्यूसर्स के पास पहुंची। लेकिन, प्रोड्यूसर जन्नत की मां की बात मानने को तैयार नहीं हुआ और देखते ही देखते वहां बहस का माहौल बन गया।

आपको बता दें कि जन्नत जुबेर रहमानी को आपने इससे पहले टीवी सीरियल फुलवा की ‘छोटी फुलवा’ के रोल में देखा होगा। जन्नत जुबैर रहमानी इन दिनों कलर्स चैनल के शो तू आशिकी में काम कर रही हैं।

किसिंग सीन के चलते जन्नत की मां और मेकर्स के बीच विवाद बढ़ गया है। रिपोर्ट के मुताबिक जन्नत जुबेर रहमानी को एक रोमांटिक सीन होना था जिसमें जनन्न को अहान का रोल निभा रहे रित्विक अरोड़ा को किस करना था। लेकिन, इस सीन पर जन्नत की मां ने आपत्ति जताते हुए सेट पर हंगामा कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, जन्नत के कॉन्ट्रेक्ट में नो किसिंग क्लॉज है, जो उनकी मां ने खुद शामिल करवाया था। फिल्हाल इस विवाद के बाद शो की शूटिंग रोक दी गई है। आपको बता दें कि जन्नत सावधान इंडिया, भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप जैसे सीरियल में काम कर काफी पॉपुलर हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.