इस मशहूर एक्ट्रेस को मिला 20 लाख में रात बिताने का ऑफर और फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

मुम्‍बई – अभिनेत्री से नन बन चुकीं सोफिया हयात एक बार फिर चर्चाओं में हैं। इस बार चर्चाओं का कारण उनका बिंदास लुक नहीं बल्कि कुछ और है। सोफिया हयात जिन्हें अब गिया मदर सोफिया नाम से जाना जाता है उनके लिए सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार होना कोई नई बात नहीं है। मॉडल से नन बनी सोफिया अभी भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। वह अपने फैंस के लिए हर दिन कोई न कोई नई तस्वीर शेयर करती ही रहती हैं। लेकिन, हाल ही में उन्हें एक यूजर ने बेहद भद्दा कमेंट किया जो इन दिनों काफी सुर्खियो में है। दरअसल, सोफिया हयात को 20 लाख में रात बिताने का ऑफर एक यूजर ने दिया है।

सोफिया हयात को 20 लाख में रात बिताने का ऑफर

एक इंस्टाग्राम यूजर, जिसका यूजननेम @abhisheksinghbisht8 उसने सोफिया को सीधा मैसेज करते हुए सोफिया हयात को 20 लाख में रात बिताने ऑफर दे दिया। यूजर ने लिखा की मैं आपके साथ एक रात बिताने के लिए 20 लाख रू दूंगा। यूजर के इस भद्दे कमेंट को पढ़कर सोफिया का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने कुछ ऐसा रिप्लाई किया की सभी हैरान रह गए। सोफिया वह सबसे उपयुक्त उत्तर के साथ उपयोगकर्ता पर lashed। उसने लिखा, “20 लाख मेरे लिए कुछ भी नहीं…. यहां तक कि 20 करोड़ में भी तुम मुझे नहीं खरीद पाओंगे… अपनी मां को खरीदों?” सोफिया का झन्नाटेदार जवाब इन दिनों काफी वायरल हो रहा है।

सोफिया के कई फॉलोवर्स ने उनके जवाब की सराहना की है और उनका उत्तर दिया है। सोफिया ने जो किया है वह उन लोगों के लिए एक सबक है जो किसी सेलिब्रिटी को इस तरह के मैसेज करते रहते हैं। आपको बता दें कि पूर्व में मॉडल रह चुकी सोफिया ने जून 2016 में नन बनने की बात का खुलासा करके सभी को हैरान कर दिया था। सोफिय ने सभी भौतिकवादी चीजों का त्याग कर नन बनने का निर्णय लिआ था।

कौन हैं सोफिया हयात

वह पहले सभी गलत कारणों से कई वर्षों तक खबरों में रही थी। चाहे भारतीय ड्रेसिंग का विवाद हो या उसके भारतीय आक्रामक बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ उनके अफेयर की चर्चा या फिर उनके सनसनीखेज बिग बॉस के कारनामे को वो हमेशा ही विवादों में रही हैं। सोफिया हर बार लोगों के सामने सुर्खियों में रही। सोफिया हयात ने अपने सोशल मीडिया खाते से आजकल हर गतिविधि को सार्वजनिक कर रही हैं, चाहे फिल्‍म प्रचार के लिए कहीं आना जाना हो या किसी आलीशान जगह पर योग करना हो। आपको बता दें कि जून 2016 में सोफिया ने अपना ग्लैमर अवतार छोड़ दिया था और नन बनने का फैसला किया था।

तो वह गिया मदर सोफिया बन गई। लेकिन, क्या उनकी छवि में परिवर्तन लाया? नहीं उनकी छवि में नन बनने के बावजूद भी कोई खास परिवर्तन नहीं आया है। सोफिया ने कहा था, “मेरा एक ब्वायफ्रेंड।” सोफिया और उनके ब्वायफ्रेंड की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया के जरिए लोगों के सामने आती रहती हैं। गौरतलब है कि सोफिया हयात ने सोशल मीडिया खाते से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘जो दिखाई दे रही स्किन को लेकर आलोचना कर रहे हैं, उनको बता दूं कि मैंने बाबा रामदेव से अधिक कपड़े पहने हुए हैं।’ इस तस्वीर में उन्होंने काफी कम कपड़े पहन रखे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.