बॉलीवुड

सलमान खान ने दिखाया अपना असली रूप, नए अंदाज में ला रहे हैं दस का दम, प्रोमो रिलीज

सलमान खान दस का दम: भारत में बॉलीवुड का शायद ही ऐसा कोई प्रेमी होगा जिसे बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पसंद ना हो। जी हाँ सलमान खान की लोकप्रियता भारत तक ही सिमित नहीं है बल्कि इनके लाखों चाहने वाले विदेशों में भी हैं। भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में सलमान खान के ढ़ेरों चाहने वाले हैं। भाई के नाम से जाने जाने वाले सलमान खान युवाओं के लिए आदर्श हैं। वहीँ युवतियों के लिए क्रश हैं। कई युवतियां सलमान खान से शादी के सपने देखती हैं, लेकिन भाई किसी को भी अपना दिल नहीं दे रहे हैं।

पूरा परिवार जाता है फिल्म देखने साथ में:

सलमान खान अपने अंदाज के लिए बॉलीवुड में जाने जाते हैं। ये कोई भी काम अपने अंदाज में करना पसंद करते हैं। इनके अंदाज की वजह से ही इनके करोड़ों फैन्स भारत में ही हैं। जब सलमान खान की फिल्म रिलीज होती है तो एक सप्ताह तक टिकट भी नहीं मिलता है। सभी शो हाउस फुल जाते हैं। सलमान खान की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि उनकी फिल्म देखने के लिए पूरा परिवार एक साथ इकट्ठे होकर सिनेमा हॉल में जाता है।

छोटे पर्दे पर भी चलता है सलमान खान का सिक्का:

सलमान खान बड़े परदे के अलावा छोटे पर्दे पर आने वाले अपने शो बिग बॉस के लिए भी जाने जाते हैं। हर साल यह टीवी रियलिटी शो आता है और सभी टीवी शो की छुट्टी कर देता है। सलमान खान के अंदाज और बिग बॉस के घर में होने वाले कारनामे की वजह से यह टीवी शो काफी पॉपुलर रहता है। छोटे पर्दे पर भी सलमान खान का सिक्का चलता है। सलमान खान अगर किसी फिल्म में हों तो उस फिल्म के फ्लॉप होने का तो सवाल ही नहीं उठता है। पिछले कुछ सालों से सलमान खान की सभी फ़िल्में अच्छा कारोबार कर रही हैं।

नए अंदाज में दिखाई देंगे टीवी पर:

साल 2017 में आई टाइगर जिन्दा है ने कामयाबी के सरे रिकॉर्ड तोड़ दिए और बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता के झंडे गाड़ दिए। अब सलमान खान फिर से छोटे पर्दे पर आ रहे हैं। हैरान मत होइए, आप सोच रहे होंगे कि बिग बॉस तो ख़त्म हो गया है फिर भाई किस टीवी शो में दिखाई देंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें सलमान खान एकदम नए अंदाज में ‘दस का दम’ के साथ फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। आपको बता दें इसका नया प्रोमो आ चुका है।

रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं सलमान खान:

आपको बता दें इसका प्रोमो बहुत बड़ा नहीं बनाया गया है। प्रोमो में सलमान खान सिर्फ इतना बोल रहे हैं कि मैं आ रहा हूँ और प्रोमो ख़त्म। सोनी टीवी ने इस प्रोमो को ट्वीट किया है। आपको बता दें इस समय सलमान खान रेमो डिसूजा की फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म का आखिरी हिस्सा अबू धाबी में शूट होना है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडिस और डेजी साह भी हैं। जानकारी के अनुसार यह फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close