विशेष

कभी विराट के प्यार में थी पागल, अब उसी के दिए गिफ्ट को बनाएगी टीम इंडिया के खिलाफ हथियार

इंग्लैंड की स्टार महिला क्रिकेटर डेनियल वेट अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.. कभी भारतीय कप्तान विराट कोहली को प्रपोज कर तो कभी लीजेंड क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के साथ ली गई तस्वीरों के कारण..  और अब इस महीने के अंत में इंडिया, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली त्रिकेणीय मैच सीरीज के पहले भी डेनियल चर्चाओं में हैं। दरअसल इस सीरिज में डेनियल उसी बल्ले के साथ खेलेंगी जो कि कभी भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उन्हें गिफ्ट में दिया था। आपको बता दें कि इंग्लैंड की खूबसूरत क्रिकेटर डेनियल वेट, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन है। यहां तक कि उन्होंने विराट को शादी का प्रस्ताव भी दिया था, हालांकि विराट ने उस प्रस्ताव को स्वीकार तो नहीं किया.. पर यादगार के रूप में विराट ने उनको खुद का बल्ला गिफ्ट में दे दिया था।

ट्वीट कर विराट को किया था शादी के लिए प्रपोज

दरअसल साल 2014 में हुए  टी20 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विराट की 72 रनों की पारी से डेनियल काफी प्रभावित हुई थीं और तभी उन्होंने ट्वीट कर विराट को शादी का ऑफर दिया था। हालांकि, बाद में विराट ने इस प्रस्ताव को नकार दिया था, लेकिन इसके बदले में उन्होंने वेट को अपना बल्ला

डेनियल इंग्लैड की स्टार खिलाड़ी हैं जो अपने अच्छे प्रर्दशन से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.. हाल ही में जब इंग्लैंड ने मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की थी, तब डेनियल वेट ने टी20 प्रारूप में महज 56 गेंदों में शतक लगाकर सबको चौंका दिया था। वहीं अब मार्च के आखिर में होने वाले त्रिकोणीय सीरीज में भी डेनियल के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है और सबसे खास बात ये है कि इस सीरीज में डेनियल टीम इंडिया के खिलाफ उसी बल्ले का प्रयोग करने जा रही है जो कि विराट ने उन्हें गिफ्ट में दिया था। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में डेनियल ने बताया था कि, ‘जिस बैट से मैंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज मेंशतक लगाया था, वह काफी समय पहले टूट गया है.. ऐसे में अब मैं विराट का बैट इस्तेमाल कर रही हूं।

वहीं विराट के लिए उनके प्रस्ताव के बारे में जब उनसे पूछा गया तो डेनियल का कहना था कि जब मैने विराट के ट्वीटर पर  ‘कोहली मैरी मी’ लिखा था तो उसके दस मिनट बाद जब मैंने अपना फोन देखा तो उसमें 1000 से ज्यादा रीट्वीट हो चुके थे और वो खबर भारतीय मीडिया में छा चुकी थी। सभी मेरे पिता को ईमेल्स कर रहे थे। इसके बाद ‘जब हम मिले, तो कोहली ने मुझसे कहा: ‘आप टि्वटर पर ऐसा नहीं कर सकतीं! दरअसल वह चीजों को बहुत सीरीयसली लेते हैं।ऐसे में मैंने कहा, ओके, सॉरी!’

गौरतलब है कि कि 11 दिसंबर 2017 को इटली में हुए विराट और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी के बाद डेनियल ने उन्हें शादी की मुबारकबाद भी दी थी।

Back to top button