कपिल के साथ उनका नया शो होस्ट करेंगी ये बोल्ड अभिनेत्री, तस्वीरें देखकर रह जाएंगे हैरान

फैमिली टाइम विथ कपिल होस्ट करेंगी नेहा पेंडसे: कपिल शर्मा एक ऐसा नाम है जिन्हें आज लोग घर-घर में पहचानते हैं. कपिल शर्मा आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया है. यह उनकी मेहनत ही है जो आज लोग उन्हें दुनियाभर में पहचानते हैं. लेकिन कहते हैं न ज्यादा सफलता भी व्यक्ति का दिमाग खराब कर देती है. ऐसा ही कुछ हुआ कपिल के साथ. शो के सक्सेस का जादू उन पर इस कदर छाया कि उनकी जबान लड़खड़ा गयी जिसकी बदौलत उनका शो हमेशा के लिए बंद हो गया. दरअसल, लंदन से कपिल की टीम एक शो करके वापस आ रही थी जब कपिल शर्मा की अनबन उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर से हो गयी.

कपिल की जबान इस कदर चली कि सुनील ने शो को अलविदा कह दिया. उसके बाद शो की गिरती टीआरपी ने कपिल को परेशान कर दिया. इस बीच उनकी तबियत भी काफी ख़राब हुई. फिर बाद में खबरें आयीं कि सुनील और कपिल ने आपसी रंजिश को भुलाकर एक बार फिर साथ काम करने का फैसला किया है. लेकिन अब कपिल एक नए अंदाज़ में टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं. अपार सफलता पाने के बाद कपिल ने कुछ हट कर करने की सोची है.

शो की को-होस्ट होंगी नेहा पेंडसे

कपिल शर्मा एक धमाकेदार शो से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. इस शो को उनके साथ अभिनेत्री नेहा पेंडसे होस्ट करेंगी. नेहा लाइफ ओके के हिट शो ‘मे आई कम इन मैडम’ में नजर आ चुकी हैं. दरअसल, कपिल छोटे पर्दे पर वापसी एक गेम शो के साथ कर रहे हैं और इस तरह का गेम शो टेलीविज़न इतिहास में अब तक नहीं आया है. कपिल शर्मा के इस नए शो का नाम है ‘फैमिली टाइम विथ कपिल’ जिसका प्रसारण 25 मार्च से सोनी चैनल पर किया जाएगा. फिल्म की होस्ट नेहा पेंडसे मराठी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं. लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ था कि नेहा को शो ‘मे आई कम इन मैडम’ से निकालने की धमकी दी गयी थी.

शो से निकालने की दी धमकी

जब नेहा ‘मे आई कम इन मैडम’ शो कर रही थी तब शो मेकर्स ने उन्हें शो से निकालने की धमकी दी थी. दरअसल, नेहा का किरदार एक ग्लैमरस लड़की का था जो एक कंपनी की मालकिन है. लेकिन मेकर्स की मानें तो रोल के हिसाब से नेहा का वजन ज्यादा था. इसलिए उन्हें वजन कम करने की सलाह दी गयी थी. उन्हें कहा गया था कि यदि उन्होंने अपना वजन कम नहीं किया तो उन्हें शो से रिप्लेस कर दिया जाएगा. उस वक्त नेहा का मेकर्स के साथ 6 महीने का कांट्रेक्ट था. मेकर्स ने कहा कि यदि उन्होंने अपना वजन कम नहीं किया तो उनके कांट्रेक्ट को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा. इसके बाद नेहा ने अपना वजन कम करना शुरू कर दिया. अब नेहा रोजाना करीब 2 घंटे पोल डांस करती हैं और उसके साथ-साथ जिम और योगा भी करती हैं.

बता दें कि नेहा टीवी इंडस्ट्री के साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं. उन्होंने साल 1999 में फिल्म ‘प्यार कोई खेल नहीं’ से डेब्यू किया था. उसके बाद वह दाग: द फायर, दीवाने, तुमसे अच्छा कौन है, देवदास, ड्रीम्स, स्वामी, दिल तो बच्चा है जी और असीमा जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. देखिये नेहा पेंडसे की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें.

देखें-  

Leave a Reply

Your email address will not be published.