बॉलीवुड

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अब दिखेंगी ‘नई दया भाभी’, तस्वीरें देखकर आपका दिमाग हिल जायेगा

मुम्बई – टीवी पर आने वाला ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक ऐसा सीरियल है जो हंसी-ठहाकों से भरा रहता है। इस सीरियल के सभी एक्टर्स ने अपनी मजेदार एक्टिंग से हर किसी के दिल में एक अलग पहचान बनाई है। इस सीरियल की कहानी जेठालाल और दया भाभी के इर्द-गिर्द घूमती है। लेकिन, काफी समय से टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमिडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लिए अब एक बुरी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि इस शो की मेन लीड एक्ट्रेस दया बेन यानी दिशा वकानी इस शो को हमेशा के लिए छोड़ने वाली हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का रोल निभाने वाली ये एक्ट्रेस शो को हमेशा के लिए अलविदा कहने वाली हैं और उनकी जगह एक नई एकट्रेस को लिया जा रहा है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से गायब होंगी दया भाभी

सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी जल्द ही शो छोड़ देगी। आपको बात दें कि दिशा प्रेग्नेंट हैं और इसी वजह से वो शो से दूर हो रही हैं। इस बारे में शो के निर्माताओं का कहना है कि वो कुछ दिनों के लिए ही शो छोड़ रही हैं फिर वो वापस आ जायेंगी। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। आपको बता दें कि दयाबेन के किरदार से दिशा को काफी पॉपुलरिटी मिली है। खासकर उनके बोलने के अंदाज की वजह से ही शो काफी पॉपुलर रहा है। साल 2008 से प्रसारित होने वाले शो को आज 10 साल हो चुके हैं और आज भी यह टीवी का सबसे मशहूर शो माना जाता है। के हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा मैटरनिटी लीव पर जा रही हैं। दरअसल, दिशा अपना पूरा समय अपने बच्चे को देना चाहती हैं और इसलिए वो इस शो से दूर हो रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, यह अभी तक साफ नहीं हो सका है कि दिशा शो में वापसी करेंगी या नहीं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का रोल निभाने वाली दिशा के रिप्लेसमेंट के लिए शो मेकर्स अभी से कोशिश कर रहे हैं और इसके लिए एक मशहूर एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है।

ये होंगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी की रिप्लेसमेंट

आपको बता दें कि दिशा के सीरियल छोड़ने की ख़बरे काफ़ी लंबे समय से आ रही हैं। खबर ये भी है कि उनकी जगह दूसरी अभिनेत्री को कास्ट करने की तैयारी कि जा रही है। दया बेन का क़िरदार निभा रहीं दिशा वकानी शो छोड़ रही हैं। दिशा प्रेग्नेंट हैं और इसी वजह से वो कुछ समय के लिए शो से ब्रेक ले रही हैं। इसलिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का रोल निभाने वाली दिशा वकानी की जगह अब एक नई कलाकार की शो में एंट्री होने वाली है।

खबर है कि शो मेकर्स दिशा की दया भाभी के रुप में पॉपुलारिटी को देखते हुए कोई चांस नहीं लेना चाहते। इसलिए उन्होंने उनकी रिप्लेसमेंट के लिए पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया में गोपी का किरदार निभाने वाली जिया माणिक को चुना है। जिया माणिक इस शो में दया भाभी के रोल के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। दोनों की शक्ल काफी मिलती हैं। इसलिए मेकर्स ने जिया को दया भाभी की जगह चुना है। अब देखना ये है कि दया बेन के किरदार में जिया को देखकर दर्शकों का क्या रिएक्शन रहता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close