जब स्नेहा उल्लाल को देखा सलमान खान के कुत्तों ने तो गलती से समझ बैठे ऐश्वर्या राय और करने लगे..

स्नेहा उल्लाल : बॉलीवुड मजेदार किस्सों से भरा हुआ है। यहाँ सुनने-सुनाने के लिए कई कहानियां और किस्से हैं, जिनके बारे में जानकर कई बार हैरानी भी होती है तो कई बार हंसी भी छूट जाती है। बॉलीवुड अक्सर रिश्तों को लेकर चर्चा में रहता है। अगर इससे भी चर्चा नहीं हो रही है तो कोई ना कोई विवाद तो जरुर खड़ा हो जाता है, जिससे सितारे चर्चा का विषय बन जाते हैं। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के बारे में किसी को कुछ भी बताने की जरुरत नहीं है। इनका पूरा जीवन की किस्सों से भरा हुआ है।

सलमान खान के कुत्तों ने मुझे देखकर शुरू कर दिया भौंकना:

लेकिन आज हम आपको इनके बारे में नहीं बल्कि इनकी खोज के बारे में बताने जा रहे हैं। जी हाँ ज्यादा चौकिये मत हम बॉलीवुड अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल के बारे में बात कर रहे हैं। आपको बता दें स्नेहा उल्लाल सलमान खान के साथ लकी फिल्म में काम कर चुकी हैं। स्नेहा ने बताया कि जब वह लकी फिल्म को लेकर सलमान खान से मिलने उनके घर गयी हुई थीं तो उनके कुत्तों ने देखकर मुझे भौंकना शुरू कर दिया। पहले तो मैं काफी घबरा गई, क्योंकि ऐसा क्यों हो रहा था, मुझे समझ में नहीं आया।

पहली फिल्म के बाद ही बना ली बॉलीवुड से दूरी:

सलमान खान के कुत्तों को शायद लगा होगा कि ऐश्वर्या राय आ गयी। सलमान ने कुत्तों को कुछ कहा और उन्होंने भौकना बंद कर दिया। सभी को लगता है कि मैं ऐश्वर्या जैसी दिखती हूँ लेकिन ऐसी ग़लतफ़हमी कभी नहीं हुई। ऐश्वर्या की अदाएं मुझसे बहुत ज्यादा अलग हैं। आपको बता दें हाल ही में स्नेहा शहर के फेस्टिवल के स्टार नाईट में आई हुई थीं, इसी दौरान उन्होंने अपने जीवन के कुछ मजेदार किस्सों से पर्दा उठाया। स्नेहा लकी में पहली बार दिखी थीं, इसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली।

फिल्म की वजह से बीच में छूट गयी थी पढ़ाई:

इसके बारे में जब स्नेहा से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जब यह फिल्म आई थी, उस समय वह काफी छोटी थीं। फिल्म की वजह से ही उनकी पढ़ाई भी छूट गयी थी। फिल्म ख़त्म होते ही मैं अपनी पढ़ाई में जुट गयी और बाद में दक्षिण भारतीय फिल्मों से जुड़ गयी। वहां काम ज्यादा था, इस वजह से बॉलीवुड में नहीं दिखी, लेकिन जल्दी ही आप लोग मुझे बॉलीवुड में देखोगे। स्नेहा ने बताया कि स्वास्थ्य की समस्या हर अभिनेत्री को होती है लेकिन सलमान खान के होते हुए यह सवाल ही पैदा नहीं होता है। शूटिंग के समय मैं केवल 15 साल की थी, इस वजह से तबियत थोड़ी नासाज़ थी।

महान व्यक्ति की जन्मस्थली पर आकर लगा बहुत अच्छा:

आपको बता दें खंडवा शहर के एक फेस्ट के दौरान स्टार नाईट में स्नेहा ने कॉमेडियन राजा सागू के साथ जोरदार परफॉरमेंस दी। जब स्नेहा ने अपनी पहली फिल्म लकी का गाना ‘सोणिये सुन जरा’ गाया तो लोग पागल हो उठे। स्नेहा ने इस दौरान कहा कि महान गायक, अभिनेता किशोर कुमार की नगरी में आना मेरे लिए सुनहरे सपने से कम नहीं है। यह पल मेरे लिए बहुत ही खास है। मेरी परवरिश भारत में नहीं हुई है। किसी महान व्यक्ति की जन्मस्थली पर आकर मुझे बहुत अच्छा लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.