राजनीति

पत्नी ने इरफ़ान खान की बीमारी पर तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात जिसे जानकर हैरान रह जायेंगे आप

इरफ़ान खान का नाम बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ एक्टर में शुमार है. आज इरफ़ान जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया है. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी इरफ़ान का नाम जाना पहचाना है. इरफ़ान ऐसे लकी कलाकार हैं जिन्हें हॉलीवुड में भी काम करने का मौका मिला. अपनी सादगी और बेह्तरीन अभिनय से वह दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. अब तक जितने भी फिल्म इरफ़ान ने किये हैं दर्शकों से उन्हें बस तारीफ ही मिली है. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. हमेशा खुशमिजाज रहने वाले इरफ़ान ने हाल ही में ट्विटर पर एक ऐसी खबर शेयर की थी जिससे उनके चाहने वालों को झटका लगा था.

दरअसल, कुछ दिनों पहले खबरें आ रही थी कि बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान को गंभीर बीमारी हो गयी है और वह कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. यह खबर सुनते ही हर कोई हैरान रह गया और किसी को इस बात पर यकीन नहीं हुआ. इरफ़ान के प्रशंसकों में जैसे अफरा-तफरी मच गयी. हर कोई उनकी बीमारी को लेकर अटकलें लगाने लगा. फिर बाद में खबरें आई कि इरफ़ान खान को ब्रेन कैंसर हो गया है. हालांकि कोमल नाहटा ने इस बात का खंडन किया और कहा कि इरफ़ान बिलकुल ठीक है और दिल्ली में हैं.

इरफ़ान की पत्नी सुतापा ने इरफ़ान की सेहत से जुड़ा पोस्ट किया

हाल ही में इरफ़ान की पत्नी सुतापा ने उनकी बीमारी से जुड़ा एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट से पता चलता है कि इरफ़ान वाकई किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. पोस्ट में उनकी पत्नी ने उन्हें वॉरियर कहके संबोधित किया है. सुतापा न अपने पोस्ट में लिखा कि-

“मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरे पार्टनर एक योद्धा हैं. वह जीवन की हर मुश्किलों का सामना बेहद खूबसूरती से कर रहे हैं. आपके मैसेज और कॉल का जवाब नहीं दे पाई उसके लिए सॉरी. लेकिन आपका जानना जरूरी है कि पूरी दुनिया से लोग प्राथनाएं और चिंता कर रहे हैं. इसके लिए मैं सबकी कर्जदार हूं. मैं भगवान और पने जीवनसाथी का भी धन्यवाद देती हूं जिन्होंने मुझे भी एक योद्धा बनाया. फिलहाल मैं एक ऐसे लड़ाई की प्लानिंग कर रही हूं जिसे हर हाल में मुझे जीतना है. यह जीत आसानी से नहीं मिलने वाली लेकिन परिवार और फैन्स के सपोर्ट ने मुझे न सिर्फ आशावादी बना दिया है बल्कि जीत के लिए आश्वस्त कर दिया है. मुझे पता है कि जिज्ञासा से चिंता बढ़ जाती है लेकिन केवल बीमारी के बारे में जानने के लिए हमें अपनी कीमती उर्जा बर्बाद नहीं करनी चाहिए.

हमें यह दुआ करनी चाहिये कि इरफ़ान जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. इसलिए आपसे विनती करती हूं कि अपना ध्यान अपने जीवन की गतिविधियों पर लगायें और इस लड़ाई में जीत के लिए जीवन को एन्जॉय करें. हम जल्द ही आपके जश्न में शामिल होंगे. आप सभी का शुक्रिया.”

डॉक्टर ने दी आराम करने की सलाह

बता दें कि इरफ़ान के प्रवक्ता ने बताया था कि उन्हें पीलिया हो गया था जिस वजह से डॉक्टर ने उन्हें आराम करने के लिए कहा था. इन दिनों इरफ़ान ‘ब्लैकमेल’ की प्रमोशन में व्यस्त थे. अगली फिल्म उनकी विशाल भारद्वाज के साथ होगी. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण नजर आयेंगी. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग इरफ़ान की ख़राब सेहत की वजह से टाल दी गयी है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button