बॉलीवुड

रजनीकांत के साथ पोस्टर में दिखे रहे कुत्ते के बढ़ गए भाव, कीमत जानकर आ जाएंगे चक्कर

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत का नाम आते ही असंभव शब्द का मतलब खत्म हो जाता है। फिल्मों लेकर राजनीति में हर जगह रजनीकांत, रजनीकांत की चर्चा है। हाल में ही उनकी नई फिल्म काला का टीजर रिलीज हुआ है। इस फिल्म के पोस्टर्स कुछ वक्त पहले रिलीज हुए थे, और अब फिल्म के टीजर ने लोगों को दीवाना कर दिया है। टीजर में रजनीकांट अपने अंदाज में नजर आ रहे हैं। दमदार डायलॉग्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन इस फिल्म में एक चीज और है जो आजकल चर्चा में है। वो है काला फिल्म के पोस्टर में दिखने वाला कुत्ता जिसकी कीमत इनदिनों आपकी सोच से भी ऊपर लग रही है।

बीते दिनों काला फिल्म का पोस्टर आया फिर फिल्म के टीजर। जिसको यूट्यूब पर अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं, यूट्यूब पर नंबर 1 पोजिशन पर ट्रेंड कर रहा है। लेकिन रजनीकांत की फिल्म में जो हो जाए कम है। फिल्म ‘काला’ को लेकर जो चौंकाने वाली खबर सामने आई है। वो है कि कहा जा रहा है कि फिल्म के नए पोस्टर में रजनीकांत के साथ बैठा डॉग की डिमांड रातों रात बढ़ गई है। लोग इसकी कीमत लगाने लगे है। ये बोली एक दो हजार और लाख नहीं बल्कि करोड़ों की हो गई है।

रजनी के साथ पोस्टर में आया नजर

फिल्म में रजनीकांत हमेशा की तरह अपने अलग स्वैग में नजर आ रहे हैं, वहीं फिल्म में हुमा कुरैशी और नाना पाटेकर भी लीड रोल में नजर आएंगे, लेकिन इन लोगों के बारे में कोई चर्चा नहीं कर रहा है। लेकिन कुत्ता जिसका नाम मनी है उसके पीछे सब पड़ गए हैं। रजनी के फैन्स किसी भी हाल में इसको खरीदना चाहते हैं। इस कुत्ते के मालिक सिमोन ने बताया कि उन्हें लगातार मणि को बेचने के लिए ऑफर्स आ रहे हैं। सिमोन ने कहा कुछ लोगों ने मणि के लिए एक से दो करोड़ रुपए तक देने को भी तैयार थे। हालांकि सिमोन ने मणि को बेचने से इनकार कर दिया। सिमोन ने बताया कि उन्होंने मणि एक स्ट्रीट डॉग था जिसे उन्होंने देखभाल कर बड़ा किया।

कुत्ते की सुरक्षा बढ़ी, अपहरण का डर

बताया जाता है कि जबसे कुत्ता मनी की डिमांड बढ़ी है। मालिक को उसके अपहरण का खतरा भी सता रहा है। क्योंकि उसे आशंका है कुछ लोग कुत्ते को चोरी या अपहरण भी कर सकते हैं। जिसके बाद कुत्ता मनी पर विशेष नजर रखी जा रही हैं। मनी को चुनने से पहले लगभग 30 डॉग्स का ऑडिशन लिया गया था। मनी की कीमत करीब दो करोड़ रुपए को छू चुकी है। एक करोड़ रुपए लिए तो कई लोग खड़े हैं।

मीडिया में आ रही ख़बरों के मुताबिक ‘रजनी सर तो मनी के लिए रोज एक पैकेट बिस्किट लेकर आते थे। इस वजह से ट्रेनर्स का काम आसान हो जाया करता था। रजनी सर और मनी में गजब का तालमेल बन गया था। मनी को फिल्म में यू ही नहीं शामिल किया गया।

Back to top button