राजनीति

रवीना टंडन ने मंदिर में किया ऐसा काम कि फंस गई मुसीबत में, देना पड़ा जवाब

सेलेब्स और विवादों का भी अपना सम्बंध है.. अक्सर जहां सेलिब्रिटी पहुंचते हैं वहां कुछ ना कुछ हंगामा हो ही जाता है.. ऐसा ही कुछ विवाद उपजा है रविना टंडन के ओडिशा के लिंगराज मंदिर पहुंचने पर। ओडिशा के भुवनेश्वर में स्थित लिंगराज मंदिर के प्रशासन ने रवीना टंडन पर मंदिर परिसर के ‘नो कैमरा जोन’ में विज्ञापन शूट करने का आरोप लगाया है। इस मामले में बुधवार को अभिनेत्री के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है।

‘नो कैमरा जोन’ में शूट किया वीडियों

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये मामला उस समय सामने आया जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक्ट्रेस रवीना टंडन मंदिर परिसर में ब्यूटी टिप्स देती नजर आ रही थीं। आपको बता दें कि रवीना टंडन रविवार को मंदिर गई थीं.. ऐसे में वहां ये वीडियो किसी मोबाइल से रिकॉर्ड किया गया था। जिसके बाद ये वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किया गया और वायरल होने के साथ ये विवाद ये उठा कि आखिर अभिनेत्री मंदिर के ‘नो कैमरा जोन’ में शूट कैसे कर सकती हैं।

एक्ट्रेस ने ऐसे किया बचाव

वहीं एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि , “न तो वहां कोई एडवर्टाइजिंग एजेंसी थी और न ही वो कोई एड शूट था, बल्कि वहां स्थानीय और मंदिर ट्रस्ट के लोग ही मौजूद थे.. साथ ही वहां कुछ मीडिया के लोग थे जो मोबाइल पर वीडियो शूट कर रहे थे और सेल्फी ले रहे थे”। इसके साथ ही एक्ट्रेस का कहना है कि “मुझे मंदिर परिसर में मोबाइल बैन का पता भी नहीं था, यहां तक की हमें वहां के स्थानीय प्रशासन ने भी इस बारे में कुछ नहीं बताया” । इन तथ्यों के साथ एक्ट्रेस ने अपना बचाव किया है।

गौरतलब है कि ओडिशा के भुवनेश्वर में स्थित लिंगराज मंदिर, भगवान शिव का विशाल मंदिर है.. 11वीं सदी का यह मंदिर अब भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण की देख-रेख में है। इस मंदिर में मोबाइल या कैमरा ले जाना प्रतिबंधित है। ऐसे में प्रशासन की शिकायत के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

एड एजेंसी ने भी किया बचाव, कहा- लोगों ने खींची फोटो

वहीं मंदिर में जिस ब्यूटी प्रोडक्ट का एड शूट होने का आरोप लगा है, उस ब्यूटी प्रोडक्ट के एडवरटाइजिंग हेड के मुताबिक हम एक्ट्रेस से मंदिर में विजिट के दौरान मिले थे। ऐसे में जब हम प्रसाद के लिए इंतजार कर रहे थे, तभी रवीना भुवनेश्वर की गर्मी के बारे में बात कर रहीं थीं.. इसके साथ ही वे चेहरे को देख-भाल के लिए पत्तियों के यूज के बारे में बता रहीं थीं.. इसलिए ये कोई एड नहीं था बल्कि मंदिर में मौजूद भक्तों ने ही एक्ट्रेस की वीडियो और फोटो ली है।

एक्ट्रेस रवीना टंडन बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा हैं जो हाल ही में ‘मातृ’ और ‘शब’ फिल्म में नजर आईं थीं। ‘मातृ’ में रवीना ने एक दमदार मां का किरदार निभाया था, वहीं शब में रवीना ने बोल्ड रोल प्ले किया था जिसमें उन्होंने अपने से 13 साल छोटे एक्टर आशीष बिष्ट के साथ स्क्रीन शेयर किया था । वर्तमान समय में रवीना टीवी शोज के साथ एड फिल्मों में व्यस्त हैं।

Back to top button