राजनीति

क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर बीवी के लगाए हर आरोप का कोच ने दिया ऐसा जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए संगीन आरोपों ने खेलजगत से लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है.. एक तरफ जहां इस मामले को संज्ञान में लेते हुए बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी के साथ कॉन्ट्रैक्ट कैंसल कर दिया है, वहीं सोशल मीडिया पर हसीन के लगाए गए आरोपों के चलते मोहम्मद शमी खूब ट्रोल हो रहे हैं। ऐसे में खेल जगत से लेकर मीडिया में इस खबर के फैलने के बाद अब मोहम्मद शमी के कोच बदरुद्दीन ने उनके बचाव में उतरे हैं। शमी के कोच बदरुद्दीन ने मीडिया से बातचीत में हसीना जहां के लगाए गए हर एक आरोप का जवाब देकर शमी को डिफेंड करने की कोशिश की है।

फेसबुक के जरिए क्रिकेटर पर बीवी ने लगाए थे गम्भीर आरोप

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने मंगलवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए मोहम्मद शमी पर बेवफाई और अवैध सम्बंधो का आरोप लगाया था .. हसीन ने अपने पोस्ट में लिखा है कि शमी के दूसरी औरतों के साथ भी अवैध संबंध हैं और वो जहां मैच खेलने जाते हैं वहां पर लड़कियों से संबंध बनाते हैं। इन आरोपों के पुष्टि के लिए हसीना ने शमी के कुछ लड़कियों के साथ चैटिंग के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किये हैं।

कोच ने किया खिलाड़ी का बचाव :

ऐसे में बीवी के लगाए गए इन आरोप के बाद अब जहां हर तरफ मोहम्मद शमी की किरकिरी हो रही है वहीं इस मामले में शमी के कोच बदरुद्दीन शमी का पक्ष ले रहे हैं । मुरादाबाद में शमी को क्रिकेट की बारीकियां सिखाने वाले कोच बदरुद्दीन सिद्दिकी ने हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों के जवाब में कहा है कि , “दोनों (शमी और उनकी वाइफ) जब भी मुझसे मिलते थें काफी खुशमिजाज नजर आते था, उनके चेहरे पर कभी कोई तनाव या गिला शिकवा नहीं दिखा। इसके अलावा फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम पर भी दोनों एकदूसरे के काफी करीब दिखते हैं।

कोच बदरुद्दीन सिद्दिकी ने इस मामले में शमी और उनकी पत्नी का वो वाक्या भी याद दिलाया, जब क्रिकेटर अपनी बीवी के आधुनिक लिबास के कारण कट्टरपंथियों के निशाने पर आए थे। बदरुद्दीन का कहना है कि जब ट्विटर पर लोगों ने हसीन जहां की ड्रेस पर कमेंट किया तो सबसे पहले शमी ने ही उसका बचाव किया था.. यहां तक कि घर में भी शमी की मां अंजुम आरा बहू की ही साइड लेती दिखी थीं। ऐसे में मेरे समझ से ये परे है कि कैसे कोई एक व्यक्ति दो अलग-अलग चेहरों के साथ रह सकता है? सामने एक हैप्पी कपल और फिर घर में घुसते ही एक जालिम पति? मैं हसीन जहां की बातों से बिलकुल भी इत्तेफाक नहीं रखता।”

कोच बदरुद्दीन ने कहा :

वहीं शमी पर हसीन जहां को जान से मारने की धमकी के आरोप पर कोच बदरुद्दीन का कहना है कि, “ मैं हसीन जहां के आरोपों को झुठला तो नहीं सकता पर मैं जहां तक शमी को जानता हूं वो ऐसा नहीं है .. हो सकता है उसने गुस्से में ऐसा कभी कहा हो।

हसीन जहां द्वारा पति शमी का एक महिला के साथ फोटो शेयर कर उन पर अवैध सम्बंधो के आरोप के बारे में शमी के कोच का कहना है कि शमी एक इंटरनेशनल प्लेयर हैं, ऐसे में उनकी कई सारी महिला फैन हो सकती हैं और उनके साथ उनकी गैदरिंग या किसी पार्टी में क्लिक फोटो भी हो सकती है पर इससे ये तो साबित नहीं होता कि शमी का एकस्ट्रा मैरिटल अफेयर हो ।

Back to top button